- हमलावरों ने घर में घुसकर की तोड़फोड़

- युवतियों ने एसएसपी बंगले पर किया हंगामा

Meerut : लिसाड़ी गेट के रशीद नगर में सगी बहनों से छेड़छाड़ का विरोध करने पर मनचलों ने उनके पिता की पिटाई कर दी और घर में भी तोड़फोड़ की। आरोप है कि चौकी पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की। इसी क्रम में पीडि़त बहनें शनिवार रात एसएसपी बंगले पर पहुंची और हंगामा कर पिलोखड़ी चौकी प्रभारी की शिकायत की।

यह है मामला

रशीद नगर निवासी वसीम उर्फ राजा ने पड़ोसी युवती से छेड़छाड़ कर दी। युवती की शिकायत पर उसके पिता ने वसीम को ऐसा नहीं करने की हिदायत दी। इसी क्रम में करीब एक घंटे बाद वसीम अपने साथी अमजद, उस्मान, फैसल, आरिफ और तीन अज्ञात युवकों के साथ युवती के घर में घुस गया और तोड़फोड़ की। पीडि़त युवती ने अपनी पांच बहनों और पिता संग आरोपियों को ऐसा करने से रोका तो उनके साथ मारपीट की गई।

हिरासत में आरोपी

सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी वसीम को हिरासत में ले लिया और उसे पिलोखड़ी चौकी ले गई। वसीम की मां का आरोप है कि उक्त युवती अपने पिता संग उनके घर घुसी थी और दस हजार रुपये लूट लिए। बहरहाल, पुलिस ने युवती के पिता को चौकी में ही बिठा लिया। इस पर पांचों बहनें एसएसपी बंगले पर पहुंची और चौकी पुलिस की शिकायत की। एसएसपी की फटकार के बाद चौकी पुलिस ने कार्रवाई की। पिलोखड़ी चौकी प्रभारी ने बताया कि आरोपी वसीम के खिलाफ कार्रवाई करने के साथ उसके साथियों की तलाश भी की जा रही है।

Posted By: Inextlive