गोतस्कर को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला

Updated Date: Tue, 19 Jan 2021 03:40 PM (IST)

दौराला के रूहासा गांव का मामला, परिजन और ग्रामीणों ने पुलिस को दौड़ाकर पीटा

ग्रामीणों ने पथराव करके सरकारी को भी तोड़ दिया

भीड़ के हमले से पांच पुलिसकर्मी घायल, सीएचसी दौराला में कराया उपचार

Meerut : दौराला के रूहासा गांव में गोतस्कर को पकड़ने गई पुलिस टीम पर उसके परिजन और ग्रामीणों ने जानलेवा हमला बोल दिया। पुलिस को दौड़ाकर पीटा गया। पथराव कर पुलिस की दो गाडि़यों को तोड़ दिया गया। पुलिस की गिरफ्त में आए गोस्तकर को भीड़ ने छुड़ाकर भगा दिया। भीड़ के हमले से पांच पुलिसकर्मी घायल हो गए, जिनका दौराला सीएचसी में उपचार कराया गया है।

वांछित था आरोपी

दौराला थाना क्षेत्र के गांव रूहासा निवासी मुव्वसिर पुत्र बुंदू पर दौराला थाने में गोतस्करी का केस दर्ज है। दौराला के अलावा आसपास के क्षेत्र में भी गोतस्कर गैंग से मुव्वसिर जुड़ा हुआ है। गोवंश की चोरी और गोकशी में मुव्वसिर वांछित था। सोमवार को दौराला थाना पुलिस की टीम गोतस्कर मुव्वसिर को पकड़ने उसके गांव रूहासा पहुंच गई। पुलिस ने मकान की घेराबंदी कर अंदर से गोतस्कर मुव्वसिर को धर दबोचा।

जमकर हुआ पथराव

मकान के अंदर से पुलिस पकड़कर बाहर ले आई और गाड़ी में बैठाने लगी। तभी मुव्वसिर के परिजन और ग्रामीणों ने पुलिस पर हमला बोल दिया। गोतस्कर मुव्वसिर को पुलिस के कब्जे से छुड़ाकर भगा दिया गया। पुलिस जब मुव्वसिर को पकड़ने दौड़ी तो भीड़ ने पुलिसकर्मियों को दौड़ाकर पीटा। जमकर पथराव किया गया, जिसमें पुलिस की गाड़ी भी तोड़ दी गई। किसी तरह पुलिस अपनी जान बचाकर गांव से बाहर आई। सूचना पर अन्य पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। जिसके बाद पुलिस टीम घायल पुलिसकर्मियों को सीएचसी ले गई और उपचार कराया। घटना के तीन घंटे बाद सीओ दौराला संग दौराला, पल्लवपुरम, कंकरखेड़ा थाना पुलिस और पीएसी के जवानों ने रूहासा में दबिश दी, मगर सभी आरोपित फरार हैं, घरों पर ताले लटके हुए हैं।

12 नामजद रिपोर्ट

इंस्पेक्टर किरनपाल सिंह ने बताया कि दादरी चौकी इंचार्ज सुखवीर सिंह ने पुलिस पर हमला, रास्ता अवरुद्व करना, सरकारी कार्य में बाधा डालना, बदमाश को छुड़ाना और बलवे की धारा में 12 नामजद और आधा दर्जन के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

--पहले भी हुआ था हमला

गोतस्कर मुव्वसिर का गोकशी से पुराना नाता है। पूर्व में भी कई बार मुव्वसिर ने पुलिस पर हमला कर भाग चुका है। पुलिस सूत्रों की मानें तो कुछ समय पूर्व दबिश के दौरान मुव्वसिर ने एक सिपाही पर तलवार से हमला किया था, सिपाही ने बंदूक सामने कर दी, जिस कारण तलवार की धार से बंदूक क्षतिग्रस्त हो गई थी।

--

इनका कहना है

पुलिस टीम पर हमला कर गोतस्कर को छुड़ा लिया गया। दबिश दी थी, मगर कोई आरोपित पकड़ में नहीं आ सके हैं। केस दर्ज हो गया है, जल्द गिरफ्तारी होगी।

संजीव कुमार दीक्षित, सीओ दौराला।

Posted By: Inextlive
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.