- डाका डालने आए बदमाशों ने चार को मारी गोली, एक की मौत

- एजेंसी संचालक सहित तीन को कराया अस्पताल में भर्ती

- पूरी रेकी के साथ दिया वारदात को अंजाम

-व्यापारियों ने एसएसपी को घेरकर जमकर बवाल काटा

Meerut: ब्रह्मापुरी थाना क्षेत्र की भीमनगर कॉलोनी में एजेंसी पर डाका डालने आए पांच बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई, जिसमें कारोबारी के बेटे की मौके पर मौत हो गई। कारोबारी समेत आसपास के चार लोग भी बदमाशों की गोली से घायल हो गए है। सभी की हालत चिंताजनक बनी हुई है। घटना के बाद व्यापारियों का गुस्सा फूट पड़ा। व्यापारियों ने एसएसपी व एसपी सिटी समेत तमाम अफसरों को घेरकर नारेबाजी की । बाद में शारदा रोड जाम कर बदमाशों को पकड़ने की बात कही गई है।

ये है मामला

ब्रह्मापुरी के शारदा रोड स्थित मामचंद वाली गली में कारोबारी सुशील वर्मा का परिवार रहता हैं। सुशील वर्मा पर दिलबाग गुटका की एजेंसी हैं। वेस्ट यूपी और एनसीआर में सुशील वर्मा ही सप्लाई देते हैं। खैर नगर और टीपीनगर में उनके शोरूम हैं। घर के पास एजेंसी का ऑफिस और गोदाम बना रखा हैं। गुरुवार की शाम सात बजे एजेंसी के ऑफिस में सुशील वर्मा अपने छोटे बेटे अभिषेक उर्फ सोंटी के साथ काम कर रहे थे।

चपेट में आए व्यापारी

उस समय कैसरगंज के सेल्समैन रोहित और मुकेश भी सामान ले रहे थे। सुशील के मुताबिक, तभी पांच बदमाश ऑफिस में आ गए। उनके दो साथी ऑफिस के बाहर घूम रहे थे। बदमाशों ने 60 हजार की नकदी, दो सोने की चेन और मोबाइल अपने कब्जे में ले लिया। रोहित के पास से 45 हजार लूट लिए। जान से मारने की धमकी देते हुए बदमाश ऑफिस की शटर डालकर निकल गए।

विरोध करने पर बरसाई गोली

रोहित ने हिम्मत दिखाते हुए शटर उठाकर एक बदमाश को दबोच लिया। सुशील, सोंटी और मुकेश भी बदमाश पर टूट पड़े। इसी बीच बदमाश के साथियों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। सोंटी के पेट में गोली लगने से मौके पर मौत हो गई। इसी बीच पास की परचून की दुकान स्वामी उमेश अग्रवाल और बर्तन विक्रेता अखिल अग्रवाल और पुजारी विनोद का भाई भी पहुंच गया। बदमाशों की गोली से सुशील वर्मा, उमेश, अखिल और पुजारी का भाई विनोद भी घायल हो गए, जबकि रोहित और मुकेश को तमंचे की बट लगी है। बदमाश ने अपने साथी को छुड़ा कर ले गए।

आनन-फानन में पहुंचाया अस्पताल सभी घायलों को केएमसी अस्पताल में भर्ती करा दिया। सोंटी को आनंद अस्पताल में ले गए थे, जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वारदात के बाद व्यापारी और भाजपा नेताओं ने हंगामा कर शारदा रोड जाम कर दिया। अफसरों का घेराव पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई।

पूरी रेकी के बाद दिया अंजाम

सीसीटीवी फुटेज में बदमाशों ने वारदात को अंजाम देने से करीब आधा घंटा पहले रेकी की। इसके बाद मौका भांपकर घटना को अंजाम दिया। एसपी सिटी के अनुसार कई बाइक सवार बदमाश घटना के 20 मिनट पहले भी वहीं से निकले थे।

पुलिस के साथ धक्का-मुक्की

घटना के करीब दो घंटे बाद एसएसपी मय फोर्स के मौके पर पहुंचे। सैंकड़ों व्यापारियों ने उन्हे घेर लिया और जमकर नारेबाजी की। इसके बाद एसएसपी को घटना स्थल पर जाने से रोक दिया। इस दौरान अखिलेश यादव मुर्दाबाद के भी जमकर नारेबाजी की।

व्यापारियों का विरोध

गुस्साए व्यापारियों ने सीओ ऑफिस और शारदा रोड पर जाम लगा दिया। जिसके बाद सड़क के दोनों ओर लंबा जाम लग गया। देर रात लोगों ने जाम नहीं खोला था। पुलिस अधिकारियों को भी अपनी गाडि़यां गलियों से निकालनी पड़ी।

----

Posted By: Inextlive