-महिला संगठनों और सीबीएसई स्कूल प्रतिनिधियों के साथ डीएम ने की बैठक

-13 मार्च को मेरठ मैराथन का आयोजन

-16 वर्ष के तक बच्चों के लिए यूथ रन

Meerut: मेरठ की एथलीट प्रतिभाओं को अपने घर में ही बड़ा मंच देने के मकसद से 13 मार्च को मेरठ मैराथन का आयोजन किया जा रहा है। फौज, जिला प्रशासन और मेरा शहर मेरी पहल की ओर से आयोजित इस कार्यक्रम में मेरठ के आम नागरिक अधिक से अधिक संख्या में हिस्सा लें, इसकी खातिर डीएम पंकज यादव ने मंगलवार को सीबीएसई स्कूल के प्रतिनिधियों व महिला संगठनों के साथ बैठक की और ज्यादा से ज्यादा भागेदारी की अपील की।

हर वर्ग के लिए अलग श्रेणी

डीएम पंकज यादव ने कहा कि हर वर्ग के लोग अलग-अलग श्रेणियों में हिस्सा ले सकते हैं। प्रोफेशनल धावकों के लिए फुल और हाफ मैराथन, आम शहरवासियों के लिए आठ किमी की ड्रीम रन, महिलाओं के लिए चार किमी की लेडीज रन और 16 वर्ष तक के बच्चों के लिए यूथ रन की व्यवस्था की गई है। इन सभी श्रेणियों में आवेदन के लिए शुल्क लगेगा। छात्र किसी भी श्रेणी में 100 रुपये में ही पंजीकरण करा सकते हैं, जबकि लेडीज व यूथ रन के लिए पंजीकरण शुल्क 200 रुपये रखा गया है। ड्रीम रन के लिए 400, फुल व हाफ मैराथन के लिए 500 रुपये पंजीकरण शुल्क तय किया गया है।

पंजीकरण कराने वाले को मिलेगा गुडी बैग

जो भी व्यक्ति पंजीकरण करेगा, उसे गुडी बैग (टी-शर्ट, चेस्ट शीट, रीडिंग मैटेरियल आदि), दौड़ के समय पेय पदार्थ व रेस खत्म होने के बाद नाश्ता आदि निशुल्क मुहैया कराया जाएगा। स्कूल के प्रतिनिधियों ने भरोसा दिलाया कि वे बड़ी संख्या में आयोजन के दिन मौके पर मौजूद रहेंगे।

रजिस्ट्रेशन के लिए करें संपर्क

मैराथन में भागेदारी की खातिर आठ मार्च तक आवेदन किया जा सकता है। आप ऑफलाइन के साथ ऑनलाइन आवेदन भर कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन के लिए www.द्वद्गद्गह्मह्वह्लद्वड्डह्मड्डह्लद्धश्रठ्ठ.ष्श्रद्व वेबसाइट पर लॉग इन कर सकते हैं जबकि ऑफ लाइन व्यवस्था कैलाश प्रकाश स्टेडियम, सेवन इलेवन रेस्तरां, होटल सिग्नेचर, होटल नवीन, कंकरखेड़ा स्थित गोयल मैरिज होम पर की गई है।

हेल्पलाइन नंबर

मेरठ मैराथन से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए अधिकृत वेबसाइट के साथ ही हेल्पलाइन नंबर 7500504442, 7500504443 तथा 7500104445 पर संपर्क कर सकते हैं। इसके अलावा व्हाट्सएप नंबर 9412337222 पर भी संपर्क किया जा सकता है।

Posted By: Inextlive