सदर, मेडिकल और खरखौदा क्षेत्र में बदमाश बेखौफ

Meerut। जिले में साप्ताहिक बंदी के दौरान भी बदमाशों ने ताबड़तोड़ वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों ने बेगमपुल पर मोबाइल लूट की वारदात को अंजाम देने के साथ ही मेडिकल क्षेत्र में भाइयों की पिटाई के बाद वारदात की। वहीं हापुड़ रोड पर टेंपो चालक ने साथियों के साथ मिलकर लूट की वारदात की। पीडि़तों ने संबंधित थानाक्षेत्रों में तहरीर दी है।

केस 1

सरेराह लूट लिया मोबाइल

सरधना थानाक्षेत्र के खेड़ी गांव निवासी रवि रविवार को फरीदाबाद से रोडवेज बस से आया था। भैंसाली डिपो पर उतरने के बाद बेगमपुल तक वह पैदल गया। बेगमपुल चौराहे के पास पहुंचते ही मोबाइल की घंटी बजी तो वह बात करने लगा। तभी बाइक सवार दो बदमाश आए और मोबाइल फोन लूटकर फरार हो गए। वह शोर मचाते हुए उनके पीछा भी दौड़ा, लेकिन हाथ नहीं आए। पास में ही आबूलेन चौकी थी, लेकिन कोई पुलिसकर्मी वहां मौजूद नहीं था। पीडि़त थाने पहुंचा और वारदात की तहरीर दी। थाना प्रभारी ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की जा रही है।

केस 2

पहले बातचीत की, फिर लूटपाट

मेडिकल थानाक्षेत्र के जागृति विहार सेक्टर आठ निवासी तरुण ने बताया कि वह अपने भाई वरुण के साथ जागृति विहार एक्सटेंशन में दौड़ लगा रहे थे। तभी सात-आठ लड़के वहां आए और बातचीत करने लगे। तभी एक युवक ने उनके भाई को धक्का देकर गिरा दिया। उन्होंने विरोध किया तो मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद आरोपी उनसे मोबाइल फोन और चेन लूटकर फरार हो गए। आसपास के लोग भी एकत्र हो गए थे, लेकिन बदमाश हाथ नहीं आए। उन्होंने थाने पहुंचकर तहरीर दी। वहीं, थाना प्रभारी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

केस 3

परतापुर थानाक्षेत्र की गगोल निवासी अंजू रविवार को पति के साथ बुलंदशहर से लौट रहीं थीं। आरोप है कि बिजली बंबा चौकी के पास पहुंचने पर टेंपो चालक का साथी भी आ गया और उनसे मोबाइल और बैग लूटकर फरार हो गए। बैग में नकदी और जेवर के साथ अन्य सामान भी था। उन्होंने चौकी पर पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी। वहीं, थाना प्रभारी ने बताया कि मामला लूट का नहीं, बल्कि चोरी का है। दंपती ने अपना बैग पीछे रखा हुआ था, जिसे कोई ले गया। उन्होंने टेंपो चालक पर आरोप लगाया है। आरोपी को तलाश किया जा रहा है। रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Posted By: Inextlive