कट बंद कराने गई निगम टीम का लोगों ने किया घेराव

पुलिस के हस्तक्षेप के बाद शांत हुआ हंगामा

Meerut। नगर निगम की टीम पर मंगलवार का दिन बेहद भारी गुजरा। टीम को दो जगह लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा। एक जगह तो लोगों ने टीम के साथ मारपीट तक कर दी। इस पर निगम ने उक्त लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

केस नंबर- 1

डेयरियों को नोटिस

नगर निगम के सफाई निरीक्षकों के साथ मंगलवार को मकबरा अब्बू में मारपीट हो गई। दरअसल, टीम नालियों में गोबर बहा रही डेयरियों को नोटिस देने गई थी। जिसका डेयरी संचालकों ने विरोध किया। हालात यह हो गए कि डेयरी संचालक ने निगम का नोटिस तक फाड़ दिया। इसके बाद ही डेयरी संचालकों ने टीम के साथ मारपीट शुरू कर दी। नगर निगम की टीम जैसे-तैस वहां से जान बचाकर भागी।

केस नंबर- 2

अवैध कट बंद

मंगलवार को ही नगर निगम की टीम को शास्त्रीनगर में विरोध का सामना करना पड़ा। नगर निगम की टीम मंगलवार को तेजगढ़ी से एल ब्लॉक तक अवैध कट को बंद कराने के लिए गई थी। निगम ने 9 अवैध कट तो बंद करा दिए। लेकिन तीन कट को लेकर लोगों ने टीम का विरोध शुरू कर दिया। पुलिस ने पहुंचकर बमुश्किल लोगों को शांत कराया।

एफआईआर दर्ज

मारपीट व हंगामे की सूचना पर पहुंचे नगर आयुक्त ने मामले पर खासी नाराजगी जताई। इसके बाद रेलवे रोड थाने पहुंचकर मनोज कुमार चौहान व सफाई निरीक्षकों ने डेयरी संचालकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई।

नगर निगम की टीम के साथ कुछ लोगों ने अभद्रता की है। उन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी गई है। सरकारी काम में बाधा बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

मनोज कुमार चौहान, नगर आयुक्त

Posted By: Inextlive