संक्रमितों का आंकड़ा 1970 हुआ, अब तक 1612 हुए डिस्चार्ज

नए मरीजों में एक सैनिक, रेलवे का ट्रेनी व चार कैदी भी शामिल

Meerut। जिले में रविवार को 27 नए कोरोना संक्रमित मरीजों के साथ कोरोना संक्रमण का आंकड़ा 1970 हो गया है। सीएमओ डॉ। राजकुमार ने बताया कि नए मरीजों में एक सैनिक, रेलवे का ट्रेनी व चार कैदी भी शामिल हैं। वहीं रविवार को 64 मरीजों को डिस्चार्ज करने के बाद अब तक डिस्चार्ज किए गए लोगों का आंकड़ा 1612 तक जा पहुंचा है। जबकि अब जिले में 271 एक्टिव केस हैं।

आइसोलेशन में 79 मरीज

प्रोफेसर डॉ। टीवीएस आर्य ने बताया कि आइसोलेशन वार्ड में 79 मरीज भर्ती हैं। इसमें 25 को आक्सीजन पर, जबकि एक को वेंटीलेटर पर रखा गया है। डॉ। आर्य ने बताया कि बड़ी संख्या में मरीजों को आक्सीजन पर रखने की आवश्यकता पड़ रही है। रविवार को किसी मरीज की मौत नहीं हुई। इस पर मेडिकल प्रशासन ने राहत की सांस ली है।

छह नए हॉट स्पॉट

रविवार को जांच में कुल 27 कोरोना संक्रमण के केस सामने आए हैं। सीएमओ द्वारा जारी जांच रिपोर्ट के मुताबिक जनपद में छह नए स्थानों पर कोरोना संक्रमण मिला है, जिन्हें हॉट स्पॉट बनाया जा रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक परीक्षितगढ ब्लॉक का गांव सिखेड़ा, सोतीगंज में आकाश साड़ी शोरूम के पीछे का इलाका, सेक्टर-8 जाग्रति विहार, गांव मुंडाली, शंभू नगर में देव प्रिया कालोनी तथा डी-ब्लॉक पल्लवपुरम फेज वन को नया हॉट स्पॉट बनाया जा रहा है।

Posted By: Inextlive