- स्कूटी से आंख का चेकअप करने जा रही थी महिला

- सड़क क्रॉस करते वक्त ने बस ने मारी टक्कर, महिला के सिर पर चढ़ी बस

Meerut : बेकाबू रोडवेज बस ने शुक्रवार सुबह बेगमपुल पर एक वृद्ध महिला को कुचल दिया। बस का पहिया महिला के सिर पर से गुजर गया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद बस का ड्राइवर बस छोड़कर भाग गया। सूचना मिलने पर मौके लालकुर्ती थाना पुलिस पहुंची और महिला के पर्स से मिले कागजात से उसका पता लगाया। उनके परिजनों को बुलाया गया। परिजनों ने बस के ड्राइवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

रोड क्रॉस कर रही थी महिला

लालकुर्ती स्थित बकरी मोहल्ला में 65 वर्षीय शांति देवी पत्‍‌नी ओमप्रकाश रहती थीं। वह सुबह अपनी स्कूटी से आंख का चेकअप कराने के लिए सदर जा रही थीं। बेगमपुल पर वह अपनी स्कूटी से सड़क क्रॉस कर रही थीं। तभी मुजफ्फरनगर से मेरठ आ रही भैंसाली डिपो की बस ने उनको टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद महिला स्कूटी समेत सड़क पर गिर गई। बस की स्पीड काफी तेज थी। बस अनियंत्रित हो कर महिला के सिर के ऊपर से गुजर गई।

ड्राइवर फरार

घटना के बाद सड़क पर अफरा-तफरी मच गई। सभी राहगीर महिला की तरफ दौड़ पड़े। यात्री भी महिला को देखने के लिए बस से उतर गए। इतने में बस ड्राइवर मौका पाकर फरार हो गया। लालकुर्ती थाना पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमॉटर्म के लिए भेज दिया। परिजनों ने बस ड्राइवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस भी कार्रवाई में जुट गई है।

रोडवेज बस ने महिला को कुचला है। कार्रवाई के लिए रोडवेज को तो लिखा ही है साथ ही उनसे भी जानकारी मांगी है। बस को कब्जे में ले लिया गया है। जल्द ही गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

- प्रदीप कुमार त्रिपाठी, एसओ,लालकुर्ती थाना

Posted By: Inextlive