-देर रात्रि बाइक सवार हमलावरों ने बनाया निशाना

Meerut : मेडिकल थाना क्षेत्र स्थित रंगोली मंडप के समीप गुरुवार देर रात्रि एक युवक को अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी। युवक को गंभीर हालत में भारत हॉस्पीटल में भर्ती कराया गया जहां से उसे चिकित्सकों ने आनंद हॉस्पीटल में रेफर कर दिया है। एसपी सिटी ओपी सिंह मौके पर मौजूद थे।

फरार हो गए हमलावर

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बड़े गांव, मवाना का रहने वाला 25 वर्षीय युवक नौशाद बाइक से गढ़ रोड से गुजर रहा था, यहां रंगोली मंडप के समीप कुछ अज्ञात हमलावरों ने नौशाद को रोका और नाम पूछकर हमला कर दिया। अचानक हुए हमले से नौशाद बाइक से गिर गया, हमलावर फायरिंग करते हुए फरार हो गए। देर तक आसपास दहशत का माहौल काबिज रहा।

अस्पताल में कराया भर्ती

घटनास्थल के आसपास जुटी भीड़ ने आनन-फानन नौशाद के संपर्क तलाशने शुरू किए। बताया जाता है कि नौशाद यहां जैदी फार्म में अपने बहनोई कलीम के घर पर रहता है। रिश्तेदारों ने उसे भारत हास्पीटल में भर्ती कराया जहां से चिकित्सकों ने उसे आनंद हॉस्पीटल में रेफर कर दिया। घटनाक्रम की जानकारी पर एसपी सिटी ओपी सिंह मौके पर पहुंच गए हैं।

जमकर हुआ हंगामा

घटना की जानकारी के बाद समुदाय विशेष के लोग जुट गए और उन्होंने जमकर हंगामा किया। लोगों ने सड़क जाम करने की कोशिश की, पुलिस के दखल के बाद प्रदर्शन कर रहे लोगों को शांत किया गया। हालांकि उग्र भीड़ मौके पर मौजूद थी। लोगों का कहना है कि युवक को गोली लगी है जबकि पुलिस अभी कुछ भी कहने से कतरा रही है। खबर लिखे जाने तक तनाव की स्थिति बनी हुई थी।

Posted By: Inextlive