डीसीपी वरुणा जोन विक्रांत वीर की मोबाइल से उनकी बेटी ने खेल खेल में एक व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ मैरेज वायरल कर दिया, जिसके बाद पुलिस महकमें में खलबली मच गई। एक मिनट में फॉरवर्ड किए हुए पांच मैसेज पुलिस महकमे में चर्चा का विषय बने हुए हैं। पांचों मैसेज सोमवार की आधी रात बाद फॉरवर्ड हुए थे। मैसेज में पुलिस कमिश्नर, एडीजी लॉ एंड ऑर्डर और डीजीपी तक का जिक्र होने से मंगलवार को इसकी चर्चा वाराणसी से लखनऊ तक रही। हालांकि फॉरवर्ड मैसेज को लेकर डीसीपी विक्रांत वीर का कहना है कि उनके मोबाइल पर किसी शरारती तत्व ने वह भेजे थे। उनकी बेटी मोबाइल खेल रही थी और मैसेज गलती से व्हाट्स ऐप्प ग्रुप पर फॉरवर्ड हो गए।

डीजी लॉ एंड आर्डर को कहीं सीपी या अन्य ब्रांच में भेजो, ये इधर उधर बहुत कर रहा है। संजय प्रसाद, एसपी गोयल सबके सामने मुकुल गोयल एंड एडीजी लॉ एंड आर्डर को फटकार, एसीएस खाली हाथ आए यह उन मैसेज के कुछ अंश हैं जिसने यूपी पुलिस में बवंडर मचा रखा है। हालांकि इसको लेकर पूरी तरह से स्पष्ट हो गया है कि डीसीपी विक्रांत वीर के मोबाइल पर कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा किए गए मैसेज हो उनकी बेटी ने किसी ग्रुप में फारवर्ड कर दिया था। इन मैसेज का स्क्रीन शॉट लेकर पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने भी ट्वीट किया और मैसेज वायरल हो गए। अमिताभ ठाकुर ने इस मैसेज को लेकर योगी सरकार पर निशाना साध दिया है।

दर असल वाराणसी में एक व्हाट्सएस ग्रुप है, जिसमें पुलिस के कुछ अधिकारियों के अलावा कई पत्रकार भी जुड़े हुए हैं। इसी व्हाट्सएप ग्रुप में आईपीएस विक्रात वीर के नंबर से देर रात लगातार पांच मैसेज भेजे गए थे। जब तक आईपीएस उसे डिलीट करते कई मैसेज के स्क्रीन शाट बन चुके थे। कुछ मैसेज दूसरे ग्रुपों में भी पहुंच गए। उसी ग्रुप में आईपीएस विक्रांत वीर ने इसे बेटी के कारण गलती से फारवर्डेड बताया। लिखा कि इस नंबर से इस ग्रुप पर मेरी बिटिया के द्वारा खेलते समय कुछ मैसेजेज जो पूरी तरह से असत्य हैं, गलती से चले गए हैं और मानवीय भूल वश ऐसा हुआ है। इनका पूरी तरह से खंडन है और इसका किसी भी प्रकार से सच्चाई से कोई वास्ता नहीं है। यह एक छोटी बच्ची का बचपना समझा जाए और इसे पूरी तरह से निराधार माना जाए। धन्यवाद जय हिंद

Posted By: Inextlive