- मुगलसराय पुलिस ने लूट गिरोह के पांच बदमाशों को किया अरेस्ट, लूटी गई पौने दो लाख की ज्वेलरी हुई बरामद

- रांची, पटना, देवरिया, बस्ती समेत कई डिस्ट्रिक्ट्स में था इस गिरोह का खौफ, दर्ज थे लूट के बीस से अधिक मुकदमे

VARANASI:

गया, रांची, पटना, बक्सर, सासाराम, बस्ती, देवरिया सहित कई डिस्ट्रिक्ट्स के लिए सिरदर्द बन चुके लूट गिरोह के पांच बदमाशों को मुगलसराय पुलिस ने सोमवार की रात पड़ाव एरिया के चौरहट गांव से अरेस्ट किया। इनके पास से लूटी गई लाखों की ज्वेलरी, घरेलू सामान सहित एक लाख कैश भी बरामद हुआ। इस गैंग को पुलिस ने मुखबिर की इंफॉरमेशन दबोचा है। इस गैंग पर लूट, चोरी के अलग-अलग स्टेट्स व डिस्ट्रिक्ट्स में बीस से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। पिछले कई दिनों से हो रहीं चोरी, डकैती, लूट हत्या आदि की घटनाओं से पुलिस की खूब किरकिरी हो रही थी। लिहाजा, इस गुडवर्क के बाद से पुलिस थोड़ी राहत जरूर महसूस कर रही है।

आधे घंटे तक सजाई फील्डिंग

मुगलसराय कोतवाली पुलिस को मुखबिर से इंफॉरमेशन मिली कि कुछ संदिग्ध लोग भारी-भरकम सामान के साथ कोतवाली एरिया के चौरहट गांव के पास मौजूद हैं। सोमवार की रात लगभग साढ़े बजे मुगलसराय इंस्पेक्टर साजिद अहमद सिद्दीकी ने अपने हमराहियों के साथ चौरहट गांव के पास पहुंचकर घेराबंदी करना शुरू कर दिया। लगभग आधे घंटे तक फील्डिंग सजाते हुए पुलिस ने गैंग के कुल पांच लोगों को पकड़ लिया।

पूछताछ में उगल दिये सारे राज

पांचों को कोतवाली लाकर पुलिस ने जब इंक्वॉयरी शुरू की तो धीरे-धीरे सभी राज उगल दिये। पांचों के पास मिले सामानों की तलाशी ली गई तो पौने दो लाख की ज्वेलरी, क्भ् हजार कैश, 8 एयर बैग, भ् बड़ी चाकू के साथ भ् मोबाइल सेट भी बरामद हुए। पुलिस ने पांचों आरोपियों सुरेश कुमार, गौतम कुमार, पुरुषोत्तम, राम कुमार व संजीव कुमार को विभिन्न धाराओं में निरूद्ध कर जेल भेज दिया।

''

पकड़े गये लुटेरे गैंग का खौफ यूपी, बिहार-झारखंड में था। इन पर बीस से अधिक मुकदमे दर्ज हैं।

साजिद अहमद सिद्दीकी

प्रभारी निरीक्षक

मुगलसराय कोतवाली

Posted By: Inextlive