नगर निगम ने चलाया अभियान, हटाये गये 123 पोस्टर्स

VARANASI

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के पहले चरण के मतदान से पहले गुरुवार को डिस्ट्रिक्ट हेडक्वार्टर एरिया से सैकड़ों बैनर व पोस्टर को नगर निगम ने अभियान चलाकर हटवाया। इस कार्रवाई के दौरान नगर निगम के तहसीलदार अविनाश कुमार मौके पर मौजूद रहे। डॉ। भीमराव अंबेडकर चौराहे से लेकर गोलघर और कचहरी के आसपास लगी चुनाव प्रचार सामग्री के चलते यह एरिया काफी बदरंग नजर आ रहा था। इसे देखते हुए इन प्रचार सामग्री को हटा दिया गया।

अविनाश कुमार ने बताया कि शहर के ज्यादातर एरिया में बैनर लगाये गये हैं। इसके खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। अगले सप्ताह गोदौलिया एरिया में अभियान चलाकर पोस्टर और बैनरों को हटवाया जाएगा। गुरुवार को दिन में निकली नगर निगम की टीम ने कचहरी पहुंचकर यहां बिजली के पोल, चौराहों व स्ट्रीट लाइट के पोल्स पर लगे चुनाव प्रचार के पोस्टर, बैनर होर्डिग को हटवाया।

मच्छोदरी में फिर हुई सफाई

नगर निगम ने स्वच्छता पखवारा के दौरान मच्छोदरी पार्क में सफाई अभियान चलाया। इस दौरान नगर आयुक्त श्रीहरि प्रताप शाही समेत निगम के कई अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे। यहां सुबह से ही साफ-सफाई अभियान शुरू कर दिया गया था। इस दौरान पास के स्कूल के स्टूडेंट्स के साथ जागरूकता अभियान चलाया गया।

Posted By: Inextlive