- भेलूपुर के बैजनत्था मंदिर के पास दिन दहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम

-एक बार हुआ असफल, बाइक घुमाकर आया और फिर वारदात को दिया अंजाम

शहर में चेन स्नेचर ने एकबार फिर शुक्रवार को पुलिस को खुली चुनौती दे दी। बता दें कि दो दिन पहले ही कैंट पुलिस ने तीन शातिर चोरों का गिरफ्तार कर जेल भेजा था। इधर, बेलगाम चेन स्नेचर ने भेलूपुर में शुक्रवार को दिनदहाड़े एक महिला का चेन झपट्टा मारकर ले उड़ा। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का दावा है कि बहुत जल्द उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

टीका लगवाकर लौट रहे थे

सुदामापुर निवासी मनीष अपनी पत्नी नेहा को लेकर भेलूपुर स्वास्थ्य केंद्र पर टीका लगवाने के लिए शुक्रवार को गए हुए थे। दोपहर करीब 11:30 बजे वह टीका लगवाने के बाद लौट रहे थे। उन्होंने बताया कि बैजनत्था मोड़ पर पीछे से दो युवक ओवरटेक करने लगे। थोड़ी दूर जाने के बाद यू टर्न लिया और पीछे बैठी नेहा के गले से चेन झपट का भाग निकले।

सक्रिय हुई भेलूपुर पुलिस

सूचना मिलते ही भेलूपुर पुलिस सक्रिय हुई और घेराबंदी शुरू कर दी। हालांकि चेन स्नेचर उनके हाथ नहीं लगा। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर सीसी टीवी फुटेज खंगालना शुरू कर दिया।

घटना एक नजर में

-शुक्रवार को भेलूपुर के बैजनत्था मंदिर के पास बाइक पर बैठी महिला के गले से चोर चेन छीनने का प्रयास करते हैं

-एक बार असफल हुए

- बदमाशों ने बाइक को ओवरटेक किया

- थोड़ी दूर आगे जाकर यू-टर्न लेकर आए और गले से चेन झपटकर भाग निकले

- पीडि़त महिला के अनुसार करीब एक लाख रुपए की चेन थी

- महिला पति के साथ कोविड का टीका लगवाकर लौट रही थी

::: कोट :::

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची गई। आसपास लगे सीसी टीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। जल्द ही घटना में शामिल अपराधियों को गिरफ्तार कर घटना का वर्कआउट किया जाएगा।

- अमित कुमार मिश्रा, इंस्पेक्टर भेलूपुर

Posted By: Inextlive