देहरादून।

दून कैंट बोर्ड में पेयजल और सीवर की समस्या का समाधान जल्द ही होने वाला है। विधायक गणेश जोशी ने कैंट बोर्ड अधिकारियों के साथ मीटिंग में ये बताया। उन्होंने कहा कि इन कार्यो के लिए सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत द्वारा गढ़ी कैंट में नलकूप और ओवरहेड टैंक निर्माण की घोषणा की जा चुकी है। पेयजल निगम की ओर से नलकूप का निर्माण लगभग पूरा हो चुका है।

--

निर्माण कार्य होगा प्रारंभ

सैटरडे को दून कैंट बोर्ड कार्यालय में आयोजित बैठक में मसूरी विधायक गणेश जोशी ने बताया कि नलकूप निर्माण के कार्य समाप्ति के तुरन्त बाद जलनिगम द्वारा ओवरहेड टैंक का निर्माण कार्य प्रारम्भ किया जाना है। उन्होंने बताया कि गढ़ी डाकरा क्षेत्र गर्मियों के समय पेयजल की गंभीर समस्या से ग्रसित रहता है और पेयजल टैंकरों से लगभग 25 हजार की आबादी को पानी उपब्लध कराना कठिन कार्य है।

--

पर्यटन विभाग से वार्ता

मुख्य अधिशासी अधिकारी तनु जैन ने बताया कि सीवर निर्माण के लिए पर्यटन विभाग से वार्ता कर इसका काम किया जाएगा। उन्होंने विधायक जोशी से सीवर निर्माण के कार्य में रक्षा मंत्रालय एवं पर्यटन विभाग से वार्ता करने का अनुरोध भी किया। बैठक में कैंट बोर्ड के पूर्व उपाध्यक्ष विष्णु गुप्ता, अधिशासी अभियंता सुमित आनन्द, सभासद मेघा भट्ट, राज भट्ट, संध्या थापा, ज्योति कोटिया, भाजपा मण्डल अध्यक्ष राजीव गुरुंग, मंडल महामंत्री राहुल रावत आदि उपस्थित थे।

Posted By: Inextlive