-आखिर सामने आए हरक सिंह, कहा सीएम ने की साजिश

-उत्तराखंड में फिर लगे राष्ट्रपति शासन-हरक सिंह

-आरोप लगाने वाले मेरे खिलाफ प्रमाण दें-हरीश रावत

देहरादून

अपने खिलाफ रेप केस दर्ज होने के बाद 30 जुलाई से अंडरग्राउंड चल रहे बीजेपी नेता हरक सिंह रावत आखिर गुरुवार को सामने आ गए। दिल्ली में मीडिया से मुखातिब होकर हरक सिंह रावत ने कहा कि उनके खिलाफ षडयंत्र रचकर रेप केस दर्ज कराया गया और इस पूरे मामले की सीबीआई जांच कराई जानी चाहिए। हरक सिंह रावत ने प्रदेश की हरीश रावत सरकार पर तानाशाही करने के आरोप लगाए और मांग की कि राज्य में दोबारा राष्ट्रपति शासन लगाया जाना चाहिए। उन्होंने रेप का केस दर्ज कराने वाली महिला की जान को खतरा बताया और उसके लिए सुरक्षा देने की मांग की। हरक सिंह रावत ने कहा कि उनके और उनकी पार्टी के नेताओं पर तरह-तरह के मुकदमे उत्तराखंड में दर्ज कराए जा रहे हैं। आपको बता दें कि 29 जुलाई को एक महिला ने हरक सिंह रावत के खिलाफ दिल्ली में रेप केस दर्ज कराया था और बाद में बुधवार को यानि 3 अगस्त को अपने बयान से मुकर गई। इस महिला ने आरोप लगाया कि उसे सीएम हरीश रावत की तरफ से केस दर्ज करने के लिए दबाव डाला गया था। महिला के इस बयान के बाद उत्तराखंड की राजनीति में एक बार फिर भूचाल ला दिया।

वर्जन

उस औरत ने दो बार आरोप लगाए और दोनों बार मैं बेगुनाह साबित हुआ। कोई न कोई व्यक्ति है जो ये सब साजिश करा रहा है। इसकी सीबीआई जांच होनी चाहिए।

हरक सिंह रावत, बीजेपी नेता

ऐसा घृणित काम मैं सोच भी नहीं सकता हूं। अगर कोई सीएम ऐसा करता है तो उसे एक दिन भी कुर्सी पर रहने का अधिकार नहीं है। आरोप लगाने वाले प्रमाण सामने लाएं। फोन नंबर्स की डिटेल सामने लाएं।

हरीश रावत, सीएम

राजनीतिक क्षेत्र में लगातार गिरावट आ रही है। नेताओं पर चारित्रिक लांछन लग रहे हैं। इससे पूरे प्रदेश का नुकसान हो रहा है।

गोविंद सिंह कुंजवाल, स्पीकर

Posted By: Inextlive