वीएचपी बजरंग दल, एनएसयूआई ने कैंडल मार्च निकालकर की न्याय की मांग

देहरादून,

हाथरस में हुई रेप की शर्मशार घटना का शिकार पीडि़ता को न्याय दिलाने के लिए दून में कई संगठनों ने विरोध दर्ज कराया है। विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल महानगर देहरादून के द्वारा अंबेडकर पार्क घंटाघर में पीडि़ता मनीषा को न्याय के लिए प्रदर्शन कर रोष व्यक्त किया। संगठन ने कहा महिलाओं के ऊपर अपराध उत्पीड़न हत्या रेप जैसे जघन्य अपराध नहीं रुक पा रहे हैं। हाथरस मे हुई जघन्य घटना को लेकर बजरंग दल ने विरोध प्रदर्शन किया, उन्होंने मांग की हाथरस की बेटी की अस्मत लूट कर हत्या कर दी गई हत्या करने वाले आरोपियों की गिरफ्तार हो कानून प्रशासन सख्त से सख्त सजा देने की मांग की।

कांग्रेस भवन में एकत्रित होकर गांधीपार्क तक मार्च निकाला

एनएसयूआई कार्यकर्ताओं द्वारा हाथरस में हुई रेप कि शर्मशार घटना का शिकार हुए महिला को कैंडल मार्च निकालकर श्रद्धांजलि अर्पित की गई। एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस भवन में एकत्रित होकर गांधीपार्क तक मार्च निकाला व दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही करने की मांग की। जिला अध्यक्ष सौरभ ममगाईं ने कहा किए जिस प्रकार से उत्तरप्रदेश में लगातर महिलाओं पर अपराध की जघन्य घटनाएं आ रही हैं और प्रशासन उसमे लीपा पोती कर रहा है, इससे सरकार की बेटी बचाओ बेटी बढ़ाओ कि नीति की हकीकत उजागर होती है हम दोषियों पर शक्त कार्यवाही की मांग करते हैं।

आरोपियों को फांसी दो

अखिल भारतीय अनुसूचित जाति युवजन समाज शाखा मेंबर्स ने रेप पीडि़ता के हत्यारों को जल्द से जल्द फांसी देने की मांग की है। इसके साथ ही मृतका के परिवार को एक करोड़ रुपए मुआवजा देने की भी मांग उठाई है। शाखा के प्रदेश संरक्षक व पूर्व राज्य मंत्री सुशील राठी ने बताया कि डीएम के जरिये राष्ट्रपति को इस संबंध में शाखा द्वारा ज्ञापन भेजा गया है। ज्ञापन में प्रदेश अध्यक्ष विकास चौहान, मनोज यादव, महामंत्री सुरेश कुमार, कुलवंत सिंह आदि ने हस्ताक्षर किए।

Posted By: Inextlive