DEHRADUN: घंटाघर चौक से चंद कदम दूर चकराता रोड पर चोरों ने एक दुकान को निशाना बनाते हुए लाखों रुपये के मोबाइल फोन पर हाथ साफ कर दिया। एसपी सिटी सरिता डोबाल व शहर कोतवाल एसएस नेगी ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस चोरों की तलाश में जुटी

एसपी सिटी ने बताया कि बदमाशों ने चोरी की घटना को सुबह पांच बजे के बाद अंजाम दिया। उन्होंने लॉक तोड़कर शटर को उठाया और दुकान के अंदर प्रवेश कर मोबाइल चोरी करके ले गए। सीसीटीवी से कुछ फुटेज मिले हैं, जिसके आधार पर चोरों की तलाश शुरू कर दी गई है।

पुलिस सुरक्षा पर उठे सवाल

चकराता रोड पर मोबाइल शॉप पर हुई चोरी की घटना से पुलिस सुरक्षा पर भी सवाल उठे हैं। क्योंकि रात के समय घंटाघर चौक पर पिकेट रहती है, जहां पर हर आने जाने वाले वाहनों की चेकिंग व पैदल चलने वालों का सत्यापन भी किया जाता है। बताया जा रहा है कि चोर दुकान से 10 से 11 लाख रुपये के मोबाइल लेकर गए हैं।

दुकान तक पैदल ही आए चोर

सीसीटीवी में घटनास्थल पर कोई वाहन नजर नहीं आ रहा है। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि चोर दुकान तक पैदल ही पहुंचे। चोरों की तलाश के लिए पुलिस ने होटलों को खंगालना शुरू कर दिया है। पुलिस को अंदेशा है कि चोर बाहरी राज्य से आ सकते हैं, जोकि होटलों में ठहरे होंगे। ऐसे में पुलिस शनिवार व रविवार की रात होटलाें में ठहरे व्यक्तियों की लिस्ट खंगाल रही है।

Posted By: Inextlive