-विजन के साथ एक्शन मोड में बढ़ने का वादा

ALLAHABAD: इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में शायद पहली बार किसी वाइस चांसलर ने यूनिवर्सिटी के लिए किए गए काम का ब्यौरा जारी किया है। यूनिवर्सिटी में 13 अगस्त को कुर्सी संभालने वाले एक्टिंग वीसी प्रोफेसर ए सत्यनारायण ने रिपोर्ट कार्ड में कई सारी उपलब्धियां गिनाई हैं। उन्होंने फ्यूचर में भी विजन के साथ एक्शन मोड में आगे बढ़ने का वादा किया है, साथ ही उनके स्थाई कुलपति बनने की भी आशा व्यक्त की गई है।

शोध गंगा पर ओएमयू किया साइन

पीआरओ की ओर से जारी वीसी के रिपोर्ट कार्ड में कहा गया है कि हाल ही में यूजीसी की स्कीम शोध गंगा के लिए एमओयू साइन किया गया है। पीआरओ प्रो। दीपा पुनेठा ने बताया कि इस स्कीम के तहत यूनिवर्सिटी के सभी तरह के रिसर्च ऑनलाइन किए जाएंगे। स्टूडेंट्स के लिए भी आसान होगा कि वे दूसरी यूनिवर्सिटीज के रिसर्च वर्क को ऑनलाइन देख सकेंगे। बताया गया है कि प्रो। सत्यनारायण सुबह आठ से शाम आठ बजे तक वर्क करते हैं और जरुरत पड़ने पर देर रात तक काम करते हैं।

स्थाई कुलपति बनने की शुभकामना भी

वीसी के रिपोर्ट कार्ड में गेस्ट फैकेल्टी का सेलेक्शन करवाने, 10 दिनो में छात्रसंघ चुनाव करवाने, 16 डिपार्टमेंट में 71 टीचर्स के एप्वाइंटमेंट, वुमेंस हास्टल की सिक्योरिटी को पुख्ता बनाने, एफसीआई एकेडमिक काम्पलेक्स का एनागरेशन करवाने, कैम्पस और हास्टल्स का सुन्दरीकरण करवा देने की बात कही गई है। विश्वविद्यालय समुदाय ने उनके कार्यो पर खुशी जाहिर की है और आशा जाहिर की है कि वे भविष्य में स्थाई कुलपति के पद पर आसीन होंगे।

Posted By: Inextlive