- ब्राह्मणवाला में गोदाम किराए पर लेकर काटता था वाहन

- किराए के गोदाम से दो कार और दो बाइक हुई बरामद

- आईएसबीटी चौकी पुलिस ने दबोचा, कोर्ट से मांगी रिमांड

DEHRADUN : पुलिस के दबाव के बाद हरियाणा से भागे शातिर वाहन चोर ने दून सिटी को अपना ठिकाना बना लिया था। वाहन चोर दून और हरियाणा से वाहन चुराकर दून में किराए पर लिए गोदाम में ले जाकर काटता था और फिर यहां से मेरठ ले जाकर उनका सामान बेच देता था। मुखबिर की सूचना के बाद आईएसबीटी चौकी पुलिस ने उसे मंडे नाइट में अरेस्ट कर लिया है। चोर से पुलिस ने दून से चुराई गई दो बाइक समेत चार वाहन बरामद किए हैं। शातिर चोर को पुलिस ने कोर्ट में पेश कर रिमांड की मांग की है।

हो रही थी वाहन चोरियां

बीते कुछ दिनों से दून में लगातार बढ़ती वाहन चोरियों पर एसएसपी की सख्ती के बाद पटेलनगर पुलिस ने वाहन चोरियों का खुलासा किया है। यह खुलासा क्भ् मार्च को पटेलनगर एरिया से चोरी हुई एक बाइक के बाद हुआ है। आईएसबीटी चौकी इंचार्ज नरेश सिंह राठौर ने मुखबिर की सूचना के बाद वाहन चोर को पकड़ने के लिए मंडे नाइट में ब्राह्मणवाला में दबिश दी। उन्होंने वहां से शातिर वाहन चोर मोहम्मद अली पुत्र शमीम अली निवासी शेदपुरा जिला करनाल हरियाणा को पटेलनगर से चोरी हुई बाइक के साथ दबोचा। इसके बाद पुलिस ने वहां उसका गोदाम खंगाला तो अंदर से दून से चोरी हुई एक अन्य बाइक, पंजाब नंबर की बोलेरो और हरियाणा नंबर की वरना कार बरामद हुई।

मेरठ में बेचता था पा‌र्ट्स

पुलिस ने मौके से कई वाहनों के पुर्जे और कटर समेत एक टूल बॉक्स भी बरामद किया है। पुलिस के मुताबिक पेशे से मैकेनिक व चालक अली बीते करीब दस वर्ष से करनाल और आसपास के क्षेत्र में वाहन चोरी में सक्रिय था, लेकिन वह कई बार पुलिस की पकड़ में आने के बाद उस पर पुलिस ने सख्ती कर दी थी। इसके बाद उसने वहां दून का रुख किया और वहां से वाहन चुराकर यहां लाने के साथ ही यहां भी मास्टर चाबी के जरिए वाहन चोरी शुरू कर दी।

Posted By: Inextlive