- किसी का भी पानी उतार देते हैं खाकी के बिगड़ैल शहजादे

- चौकी इंचार्ज के बेटे ने व्यापारी का हाथ-पैर तोड़ा

- पुलिस ने किया मैनेज, रिपोर्ट की जगह दर्ज हुई एनसीआर

किसी का भी पानी उतार देते हैं खाकी के बिगड़ैल शहजादे

- चौकी इंचार्ज के बेटे ने व्यापारी का हाथ-पैर तोड़ा

- पुलिस ने किया मैनेज, रिपोर्ट की जगह दर्ज हुई एनसीआर

ALLAHABAD: allahabad@inext.co.in

ALLAHABAD: खाकी के बिगड़ैल शहजादे सरेआम गुंडई करते हैं। लड़कों को पता है कि जब बाप पुलिस में है तो कोई उनका क्या बिगाड़ लेगा। ताजा मामला शहर के मुट्ठीगंज एरिया का है। एक चौकी इंचार्ज के बेटे ने अपने साथियों के साथ मिलकर एक दुकानदार को पीटकर उसका हाथ-पैर तोड़ दिया है। मुट्ठीगंज पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करने की जगह सिर्फ एनसीआर दर्ज की है।

दुकानदार को पीटा

संतोष वर्मा मुट्ठीगंज पुलिस स्टेशन एरिया के रहने वाले हैं। बलुआघाट पर उनकी शॉप है। संतोष के भाई विनोद वर्मा ने बताया कि चौकी इंचार्ज हटिया के बेटे वैभव मिश्रा और औद्योगिक थाने में तैनात एक पुलिस कांस्टेबल का बेटा अजय चौहान अपने साथियों के साथ दुकान पर पहुंचा था। वे रंगदारी मांग रहे थे। नहीं देने पर अचानक से हमला कर दिया। जमकर हंगामा बरपा। उनके पास तमंचा भी था। उन्होंने लाठी डंडे से इतना ज्यादा मारा पीटा कि संतोष वर्मा का हाथ-पैर फ्रैक्चर हो गया।

दर्ज किया सिर्फ एनसीआर

मामला पुलिस विभाग से जुड़ा था। जख्मी हालत में दोनों भाई शनिवार को मुट्ठीगंज पुलिस स्टेशन पहुंचे। अपनी शिकायत दर्ज कराई। लेकिन पुलिस ने उनकी एक न सुनी। सुनती भी कैसे। उसी थाने में आरोपी के पिता जो चौकी इंचार्ज हैं। पुलिस ने इस मामले में समझौता कराने का प्रयास करने लगी। हालांकि जब स्थानीय लोगों ने विरोध जताया तो पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने की बात कही। लेकिन उसमें भी गेम कर दिया। पुलिस ने एफआईआर की जगह सिर्फ एनसीआर दर्ज किया।

ईसीसी के गार्ड की पिटाई

खाकी के बिगड़ैल शहजादों की ये पहली कहानी नहीं है। इससे पहले भी उन्होंने जमकर हंगामा मचाया था। शनिवार को ही पुलिस वालों के लड़कों ने ईसीसी के गार्ड की पिटाई कर दी। ईसीसी के गार्ड महेन्द्र ने बताया कि वह ड्यूटी पर अकेला था। अचानक ही ये लड़के वहां पहुंचे और उसे पीटना शुरू कर दिया। जमकर उसकी पिटाई कर दी और भाग निकले। पुलिस को फोन करके जानकारी दी लेकिन पुलिस ने भी कोई कार्रवाई नहीं की।

क्यों है पुलिस खामोश

इस मामले में मुट्ठीगंज पुलिस खामोश है। पुलिस ने सफाई दी कि इस मामले में कार्रवाई की जा रही है। लेकिन कार्रवाई के नाम पर कुछ है नहीं। जब रिपोर्ट तक दर्ज नहीं हुई तो क्या पुलिस कार्रवाई करेगी।

Posted By: Inextlive