- वकीलों की हुई मीटिंग में कई महत्वपूर्ण निर्णय

- मुरादाबाद में न्यायिक करने वाले मेरठ के वकीलों पर होगी कार्रवाई

Meerut : जहां एक ओर आगरा के वकील ओबामा के ताज देखने के आने पर विरोध करेंगे। वहीं मेरठ के वकीलों ने साफ कर दिया है अगर अमेरिकन प्रेसीडेंट बराक ओबामा मेरठ के सरधना का प्रसिद्ध चर्च देखने के लिए आते हैं तो उनका शानदार स्वागत किया जाएगा। बुधवार को हुई मीटिंग में इसके अलावा और भी कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए। साथ ही इस बात को भी साफ कर दिया गया कि जिन मेरठ के वकीलों मुरादाबाद जाकर न्यायिक कार्य किया है।

ये लिए गए सर्वसम्मति से निर्णय

क्। ख्म् जनवरी रिपब्लिक डे की परेड में चीफ गेस्ट के तौर पर आ रहे अमेरिकन प्रेसीडेंट बराक ओबामा अगर सरधना चर्च को देखना चाहे तो मेरठ के वकील फूल मालाओं के साथ उनका स्वागत करेंगे।

ख्। दिनांक क्7 जनवरी को मेरठ कचहरी में मुरादाबाद से आए न्यायिक अधिकारियों के साथ जिन वकीलों ने कचहरी कैंपस में अभद्रता की है उसकी मेरठ बार एसोसिएशन निंदा करती है।

फ्। मेरठ के वकीलों ने मुरादाबाद जाकर बार के विरुद्ध जाकर न्यायिक कार्य किया है, उनके विरुद्ध अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी।

ब्। वेस्ट यूपी बेंच की स्थापना के लिए विभिन्न संगठनों से मिलकर जनआंदोलन बनाने के लिए समिति बनाई गई तथा आह्वान किया गया कि सभी वकील अपने-अपने क्षेत्र में बेंच की स्थापना के लिए प्रचार-प्रसार करेंगे और अधिक से अधिक जनप्रतिनिधियों को इस आंदोलन से जाएगा।

भ्। मुरादाबाद बार एसोसिएशन के अध्यक्ष एवं महामंत्री से मिलकर जनपद न्यायाधीश मुरादाबाद से मिलकर अंतरिम जमानत के संबंध में वार्ता की जाएगी।

ये लोग रहे मौजूद

बैठक में पूर्व अध्यक्ष उदयवीर सिंह राणा, कोषाध्यक्ष उमेश कुमार हुड्डा, संयुक्त संगीता सिंह, सरताज गाजी, ककमरूद्दीन सैफी, मनोज कुमार गौड़, नंदकिशोर गर्ग, ओमनारायण, ओमपाल सिंह, अमरदीप सिंह, मुकेश कुमार आदि मौजूद रहे।

Posted By: Inextlive