पैकेज खबर:::फोटो-8से 18

- केंद्रीय स्कूल प्रथम की निजी वैन में सवार थे 30 बच्चे

- हादसे में एक स्कूली बच्चा हुआ घायल

- आक्रोशित भीड़ ने चालक को पीटा, पुलिस को सौंपा

ROORKEE (JNN) : केंद्रीय विद्यालय नंबर एक के बच्चों से खचाखच भरी स्कूली वैन अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े टेलीफोन के खंबे से टकरा गई। वैन में करीब फ्0 बच्चे सवार थे। हादसे में एक स्कूली बच्चे को मामूली चोट आई है। हादसे से आक्रोशित हुई भीड़ ने आरोपी चालक की धुनाई कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

एक बच्चा हुआ घायल

घटनाक्रम के मुताबिक सिविललाइंस कोतवाली क्षेत्र में वेडनसडे की दोपहर बाद करीब ढाई बजे एक निजी स्कूली वैन करीब फ्0 स्कूली बच्चों को घर छोड़ने के लिए स्कूल से निकली। स्कूली वैन में गणेशपुर, प्रीतविहार आदि कॉलोनियों के बच्चे थे। करीब तीन बजे जैसे ही स्कूली वैन दिल्ली-हरिद्वार हाईवे पर स्थित पूर्व विधायक सुरेश चंद जैन के आवास के निकट पहुंची तो अचानक ही सामने से आते वाहन को देख स्कूली वैन अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े टेलीफोन के खंबे से टकरा गई। हादसे में एक स्कूली बच्चा घायल हो गया। आसपास के लोग भी घटनास्थल पर पहुंच गए। आक्रोशित भीड़ में शामिल लोगों ने चालक की धुनाई कर दी। लोगों ने वैन में फंसे बच्चों को वाहन से बाहर निकाला।

भीड़ ने की चालक की पिटाई

लोगों का आरोप था कि चालक नशे में है और लापरवाही के चलते हादसा हुआ है। इसी बीच सूचना पाकर कोतवाली सिविल लाइंस पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और आरोपी चालक को हिरासत में ले लिया। हादसे को लेकर स्कूली बच्चे दहशत में दिखे और रोते रहे। हादसे की सूचना मिलने के बाद बदहवाश हालत में बच्च्चों के अभिावक भी मौके पर पहुंचे। अभिभावक अपने-अपने बच्चों को अपने साथ ले गए। इंस्पेक्टर वीडी उनियाल ने बताया कि चालक से पूछताछ की जा रही है। चालक नशे में नहीं लग रहा है उसका मेडिकल कराया जाएगा। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Posted By: Inextlive