- रुपए लेकर पुलिस ने आरोपियों को रास्ते में छोड़ा

- शाहपुर एरिया के कौआबाग रेलवे कालोनी की घटना

GORAKHPUR: कोतवाली एरिया के अलीनगर स्थित एक रेस्टोरेंट में काम करने वाली महिला कर्मचारी संग दो युवकों ने गैंग रेप किया। महिला कर्मचारी को घर पहुंचाने बहाने दो पुरुष कर्मचारी साथ लेकर गए। कौआबाग में उसे शराब पिलाकर उसके साथ रेप किया। हालत बिगड़ने पर उसे घर छोड़ने जा रहे आरोपियों को पुलिस ने रास्ते में पकड़ लिया। लेकिन रेस्टोरेंट मालिक के रुपए देने पर मामला रफा-दफा कर दिया। परिजनों की सूचना पर एफआईआर दर्ज कर पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। पूछताछ के लिए पुलिस ने रेस्टोरेंट संचालक सहित को उठाया है। हालत खराब होने पर पीडि़त को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

घर छोड़ने के बहाने बनाया गैंगरेप का शिकार

महराजगंज, श्यामदेउरवा की 15 साल की एक किशोरी गोरखनाथ में परिजनों संग किराए के मकान में रहती है। फैमिली का खर्च चलाने के लिए वह अलीनगर स्थित एक रेस्टोरेंट में काम करती है। बुधवार रात रेस्टोरेंट के दो कर्मचारियों ने उसे घर पहुंचाने का झांसा दिया। स्कूटर पर बिठाकर उसे कौआबाग में सुनसान जगह पर ले गए। वहां धोखे से शराब पिलाकर उसके साथ गैंग रेप किया।

सिपाहियों ने पकड़ा, रुपए पाकर छोड़ा

रेप करने पर किशोरी की हालत बिगड़ गई। आनन-फानन में आरोपी उसे घर छोड़ने के लिए निकले गए। रास्ते में गश्त कर रहे पुलिस वालों ने उसे पकड़ लिया। लेकिन सिपाहियों को रुपए देकर दोनों युवक चले गए। मामला खत्म कराने के लिए रेस्टोरेंट संचालक ने सिपाहियों को मैनेज किया। आधी रात को घर पहुंचने पर किशोरी की मां-बाप को घटना की जानकारी हुई। गुरुवार को परिजन उसे कोतवाली लेकर पहुंचे। लेकिन घटनास्थल को शाहपुर का बताकर कोतवाल ने टरका दिया। बाल दिवस का हवाला देकर शाहपुर पुलिस ने उसे दूसरे दिन बुलाया। शुक्रवार को परिजन एसएसपी के पास पहुंचे। एसएसपी के निर्देश पर पुलिस हरकत में आई।

Posted By: Inextlive