- चिलुआताल और सहजनवां में हुई चोरी

- नकदी, ज्वेलरी सहित लाखों का माल ले गए चोर

द्दह्रक्त्रन्य॥क्कक्त्र : चोरों ने थर्सडे नाइट दो जगहों पर वारदात की। बेलीपार एरिया में चोरी करते पकड़े जाने पर एक महिला पर चाकू चला दिया। महिला के शोर मचाने पर चोर भाग गए। सहजनवां एरिया में टीचर के घर से करीब छह लाख की ज्वेलरी उठा ले गए।

चोर पकड़ने में टूट गया पैर

बेलीपार एरिया के दक्षिणी कोलिया में गुलाम हुसैन का घर है। वह किराना का बिजनेस करते हैं। मकान में चार कमरे हैं। अलग-अलग तीन कमरों में फैमिली मेंबर्स सो रहे थे। थर्सडे नाइट बाउंड्री फांदकर चोर घर में घुस गए। चौथे कमरे में रखी 10 हजार नकदी और डेढ़ लाख का गहना समेट लिया। रात में दो बजे के आसपास गुलाम हुसैन की बहू रुखसाना नेचुरल कॉल के लिए निकली। उसने चोर को देख लिया। महिला के शोर मचाने के पहले चोर ने पकड़ लिया। महिला की बांह पर चाकू चला दिया। शोरगुल सुनकर गुलाम का छोटा बेटा टीपू जग गया। चोर को पकड़ने के चक्कर में वह छत से कूद गया जिससे उसका पैर टूट गया।

सहायक अध्यापक के घर में की चोरी

सहजनवां एरिया के तिलौरा निवासी हरीशंकर सहायक अध्यापक हैं। उनके चार बेटे अलग-अलग जगहों पर रहकर जॉब करते हैं। थर्सडे नाइट मकान में लगा शटर तोड़कर चोर घर में घुस गए। कमरे का ताला तोड़कर बॉक्स में रखी करीब 160 ग्राम सोने की ज्वेलरी लेकर चले गए। फ्राइडे मार्निग चोरी की जानकारी लोगों को हुई। घर से थोड़ी दूरी पर खेत में टूटा हुआ बाक्स मिला। सूचना पाकर पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई।

Posted By: Inextlive