अशोक नगर में मायके में आई तीन बच्चों की मां ने आग लगाकर जान दी

पुलिस कहती है कि बीमारी से आजिज आकर उसने यह कदम उठाया। परिवार के लोगों का कहना है कि ससुराल में मोबाइल पर बात होने के बाद उसने यह कदम उठाया। वह बीमार थी या ससुराल में ऐसा कुछ चल रहा था जिसने उसे यह कदम उठाने पर मजबूर कर दिया? यह अलग मुद्दा है। लेकिन, एक कड़वा सच है कि तीन मासूम बच्चों के बारे में उसने एक बार भी नहीं सोचा और खुद को मिट्टी का तेल छिड़ककर आग के हवाले कर दिया। गंभीर हाल में परिवार के लोग उसे लेकर एसआरएन पहुंचे जहां उसने शनिवार को दम तोड़ दिया।

अशोक नगर एरिया की घटना

घटना कैंट थाना क्षेत्र के अशोक नगर एरिया की है। मृतका का नाम शाहिना बानो था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के अनुसार शाहिना बानो की शादी वर्ष 2007 में बिहार के मोतिहारी जिले में पुरानी बाजार केसरिया में मो। जावेद के साथ हुई थी। इस रिश्ते से उसे दो बेटे व एक बेटी थी। इनके साथ वह कुछ दिन पहले मायके आई थी। शुक्रवार को उसने मोबाइल पर ससुराल के लोगों से बात की। रात में नौ बजे के करीब वह अपने कमरे में पहुंचे और मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा ली। कमरे से धुआं उठने पर परिवार के लोग सन्नाटे में आ गए। उनका शोर सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। उन्होंने किसी तरह से दरवाजा तोड़कर कमरे में प्रवेश किया और किसी तरह से आग बुझाई। इसके बाद वे उसे लेकर गंभीर हालत में एसआरएन हॉस्पिटल पहुंचे। जहां शनिवार दोपहर उसने दम तोड़ दिया।

युवती बीमार रहती थी। इसी से आजिज आकर उसने आत्महत्या कर ली है।

-महेंद्र सिंह देव

इंस्पेक्टर, कैंट

---------------

झुलसे युवक की मौत

शार्ट सर्किट से लगी आग की चपेट में आकर झुलसे सोरांव थाना क्षेत्र के सेवइत निवासी बृजेश कुमार कुशवाहा (38) ने भी शनिवार को एसआरएन में दम तोड़ दिया। वह नैनी की एक कंपनी में काम करता था। 30 अप्रैल को कंपनी के अंदर काम के दौरान बृजेश शार्ट सर्किट होने से झुलस गया था।

Posted By: Inextlive