'तेरी बांहों में मर जाएं हम...' रोमांटिक गाने पर डांस करते प्रेमी की हुई मौत

Updated Date: Tue, 06 Mar 2018 02:05 PM (IST)

यह जानकर हम आप ही नहीं बल्कि हर कपल शॉक्‍ड हो जाएगा। दरअसल राजस्‍थान के एक शादी समारोह के दौरान एक युवक अपनी प्रेमिका के साथ बॉलीवुड मूवी DDLJ के सॉन्‍ग 'तुझे देखा तो यह जाना सनम...' पर रोमांटिक डांस कर रहा था। गाने के दौरान जैसे ही यह बोल आया 'तेरी बाहों में मर जाएं हम' वैसे ही यह युवक स्‍टेज पर गिरकर मर गया। ये वाक्‍या वाकई बहुत हैरान करने वाला है। जानिए इस घटना का पूरा सच।

तेरी बांहों में मर जाएं हम.... सुनकर जमीन पर गिर जाता है युवक

हाल ही में सोशल मीडिया में राजस्थान के एक विवाह समारोह का कथित वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक युवा जोड़ा फेमस बॉलीवुड फिल्म 'दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे' के पॉपुलर सॉन्ग 'तुझे देखा तो यह जाना सनम... प्यार होता है दीवाना सनम' पर रोमांटिक अंदाज में डांस कर रहे थे। गाने के दौरान जैसे ही यह बोल आते है 'तेरी बांहों में मर जाएं हम', वैसे ही प्रेमी युवक जमीन पर गिर जाता है। साथ डांस कर रही लड़की महिला समेत आसपास खड़े रिश्तेदार यही समझते हैं कि वो डांस में फील लाने के लिए ऐसी एक्टिंग कर रहा है और कोई भी उसे उठाने की कोशिश नहीं करता। कुछ देर तक महिला यूं ही अकेले डांस करती रहती है, लेकिन फिर भी युवक उठकर खड़ा नहीं होता, तो लोग उसे उठाने की कोशिश करते हैं, लेकिन वो तो उठ ही नहीं पाता।

 

कार्डिएक अरेस्ट से युवक की मौत लेकिन कोई समझ नहीं पाया

बताया जा रहा है कि जब वो युवक उठकर खड़ा नहीं होता है तो साथ डांस कर रही है महिला समेत सभी घबरा जाते हैं। बाद में पता डॉक्टर उसे मृत घोषित कर देते हैं। कार्डिएक अरेस्ट यानि दिल की धडकन रुकने को उसकी मौत की वजह बताया गया है। यह वाक्या राजस्थान के बाड़मेर का बताया जा रहा है। इस घटना में मरने वाले युवक का नाम विजय ढ़ेलडिया और साथ डांस कर रही महिला को उसकी पत्नी बताया जा रहा है। हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि मरने वाला यही व्यक्ति है या कोई और।

 

बॉलीवुड फिल्म के इतने फेमस और खूबसूरत गाने के बोल पर इस प्रेमी की मौत की घटना सच में शॉक्ड कर देने वाली है। बता दें कि 1995 में रिलीज हुई इस मूवी और इसके गानों ने करोड़ों लोगों के दिलों को घायल कर दिया था, लेकिन यहां तो गाने के बोल सुनकर इस युवक की तो जान ही चली गई।

Posted By: Chandramohan Mishra
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.