- सुपरटेक के सामने हुआ हादसा, एक युवक की मौत

Meerut: दिल्ली रोड पर अपाची सवार दो युवकों को तेज रफ्तार कैंटर टक्कर मारकर निकल गई। जिसमें एक युवक को गंभीर चोट लगी। पब्लिक ने दोनों को टेंपो में उठाकर हॉस्पिटल में भर्ती कराया। वहीं पीछे से दोनों युवकों के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। जहां काफी देर बाद पहुंची टीपी नगर पुलिस ने दोनों युवकों के बारे में जानकारी की। जिनमें एक एक युवक की जिला अस्पताल में मौत हो गई।

यह था मामला

रेलवे रोड थाना एरिया के मकबरा डिग्गी तोसीफ पुत्र शाहिद और मोहसीन पुत्र अख्तर रहते हैं। रात में करीब सवा दस बजे ये दोनों अपनी अपाची बाइक से परतापुर की ओर से अपने घर जा रहे थे। दिल्ली रोड पर सुपरटेक के सामने पीछे से एक कैंटर तेज रफ्तार से आई और दोनों को टक्कर मारती हुई निकल गई। जिसमें दोनों सड़क पर गिरे। दोनों को काफी चोट लगी, लेकिन इनमें एक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

एक की मौत

मौके पर खड़े लोगों का कहना है कि पुलिस को फोन किया गया, लेकिन किसी ने फोन नहीं उठाया। सौ नंबर पर फोन किया, मगर काफी देर तक कोई नहीं आया। किसी तरह टेंपो रोककर उसमें दोनों को डालकर केएमसी अस्पताल में भेजा गया। वहां से दोनों को उनके परिजन जिला अस्पताल ले गए। जहां इनमें से मोहसीन की मौत हो गई और तोसीफ को भर्ती कराया गया। खास बात ये रही कि एक्सीडेंट की खबर सुनकर लड़कों के परिजन तो मौके पर पहुंच गए लेकिन टीपी नगर पुलिस नहीं पहुंची, परतापुर पुलिस और ब्रह्मापुरी पुलिस पहुंच गई।