-दिल्ली रोड और हापुड रोड का ट्रैफिक मर्ज होकर बेगमपुल से जीरो माइल पर उतरेगा

-कमिश्नर ने सेतु निगम को दिए निर्देश, प्राधिकरण होगी नोडल एजेंसी

मेरठ: बेगमपुल पर 'वाई-शेप' में फ्लाईओवर कर निर्माण होगा। कमिश्नर ने शनिवार को परियोजना की घोषणा करते हुए कहा कि सेतु निगम को योजना की कॉस्टिंग और प्रपोजल बनाने के निर्देश दिए हैं। 2 लेन हापुड़ और 3 लेन दिल्ली रोड का ट्रैफिक बेगमपुल पर मर्ज होगा और 'वाई-शेप' बनाता हुआ जीरो माइल पर उतरेगा। मेरठ विकास प्राधिकरण को नोडल एजेंसी बनाया गया है। दैनिक जागरण आई नेक्स्ट ने पूरी स्कीम की जानकारी अपने रीडर को पहले ही दे दी थी। कमिश्नर ने कहा कि बेगमपुल के बाद हापुड़ रोड पर फ्लाईओवर बनाने का काम शुरू होगा।

जरूरतमंदों की करें मदद

'उम्मीद का एक दीपक जलाना, अंधियारे को कोसने से यादा बेहतर है.' शनिवार को कमिश्नर डॉ। प्रभात कुमार ने दिल्ली रोड पर श्रीराम पैलेस के निवासियों के बीच जाकर गरीबों की मदद की अपील की। 55 परिवारों में समाजसेवा की अलख जगाकर जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आने को कहा। कमिश्नर की प्रेरणा से अपने नए-पुराने कपड़े गरीबों को कॉलोनी वालों ने दान किए और निर्मल हिण्डन कोष में 2.51 लाख रुपये देने की घोषणा की। कमिश्नर सुबह 8 बजे दिल्ली रोड नई मण्डी के समीप स्थित श्रीराम पैलेस पहुंच गए थे।

ये रहे मौजूद

इस अवसर पर सोसायटी के अध्यक्ष अमित कुमार अग्रवाल, अपर नगर आयुक्त एएच कर्नी, मुख्य अभियन्ता नगर निगम केबी वाष्र्णेय, मेरा शहर मेरी पहल के सचिव विशाल जैन, एसके शर्मा, विपुल सिंघल, अंकुश चौधरी आदि मौजूद थे।