हिट हो गया ट्रेलर

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख बाबा संत गुरुमीत राम रहीम दास की फिल्म मैसेंजर ऑफ गॉड को लेकर सोशलमीडिया में जोरदार बहस चल रही है. गौरतलब है कि इस फिल्म के ट्रेलर को अब तक लगभग 19 लाख लोगों द्वारा देखा जा चुका है. इसके साथ ही इस फिल्म का एक लेटेस्ट सॉंग नेवर एवर रिलीज हो चुका है जिसे 1,341,403 लोगों द्वारा देखा जा चुका है. इसके साथ ही इस गाने को 8680 लोगों द्वारा लाइक किया गया है. उल्लेखनीय है कि इस गाने को रिमिक्स रैप के रूप में पेश किया गया है जिससे यह गाना पार्टियों और क्लबों में बजाया जा सका.

रिमिक्स वर्जन ने तोड़ा रिकॉर्ड

इस मूवी के नेवर एवर ने रिमिक्स सॉंग्स के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है. गौरतलब है कि इस रिमिक्स सॉंग में सबसे ज्यादा वोकल रेंज है. इस गाने में 36 सेमीटोन्स या तीन ऑक्टोवेस हैं. उल्लेखनीय है कि इस गाने की कंपोजिशन भी संत गुरुमीत राम रहीम दास ने की है.

सामाजिक बुराईयों पर बेस्ड है फिल्म

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख संत गुरुमीत राम रहीम दास की फिल्म 'मैसेंजर ऑफ गॉड' सामाजिक बुराईयों पर बेस्ड फिल्म हैं. इस फिल्म में संत गुरुमीत राम रहीम दास सामाजिक बुराईयों से लड़ते हुए दिखाई देते हैं. गौरतलब है कि इस फिल्म में संत गुरुमीत राम रहीम दास खतरनाक स्टंट करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं.

Hindi News from Entertainment News Desk

Posted By: Prabha Punj Mishra

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk