-जमीन के विवाद में भाई व भतीजों की पिटाई से घायल अधेड़ की हॉस्पिटल में मौत

-मृतक के बेटे ने चार लोगों के खिलाफ दी तहरीर, पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

PRAYAGRAJ: भाई और भतीजे ने मो। हकीम (45) की पीट-पीट कर घायल कर दिया। गंभीर हालत में उसे एसआरएन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। सोमवार शाम करीब साढ़े तीन बजे उसने हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया। हमलावरों को खून के रिश्ते का भी खयाल नहीं था। लाठी व डंडे से सोमवार को सुबह उसकी जमकर पिटाई की थी। खबर मिलते ही फोर्स के साथ इंस्पेक्टर झूंसी मौके पर पहुंचे। घायल को इलाज के लिए हॉस्पिटल भेजने के बाद हमलावरों की तलाश में जुट गए। घायल की मौत के बाद उसके बेटे ने चाचा समेत चार लोगों के खिलाफ हत्या की तहरीर दी है। देर रात तक पुलिस पोस्टमार्टम का इंतजार करती रही। शव का पोस्टमार्टम आज यानी मंगलवार को होगा।

झूंसी के कनिहार में हुई घटना

झूंसी एरिया के कनिहार गांव के स्व। मो। खलील के दो बेटे मो। हकीम व मो। कलीम परिवार के साथ अलग-अलग रहते थे। मो। हकीम के परिवार में तीन पुत्र व पांच बेटियां और पत्नी हुस्ना बानो है। बताते हैं कि दोनों भाइयों में पुश्तैनी जमीन के बंटवारे को लेकर विवाद था। सोमवार सुबह इसी जमीन को लेकर दोनों भाइयों में कहा-सुनी होने लगी। अचानक मो। कलीम ने बेटे आजाद व अफसर और अहमद के साथ मिलकर मो। हकीम पर हमला बोल दिया। चारों ने मिलकर उसकी लाठी व डंडों से पिटाई शुरू कर दी। घटना के वक्त हकीम के बेटे घर पर नहीं थे।

वर्जन

पिटाई से घायल हकीम की हॉस्पिटल में मौत हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मृतक के बेटे ने मामले में चारों हमलावरों के खिलाफ हत्या की तहरीर दी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। हालांकि उसकी मौत का कारण हार्टअटैक बताया गया है।

-धर्मेद्र सिंह यादव, इंस्पेक्टर झूंसी