कानपुर। नेहा कक्कड़ ने बीते दिनों अपने एक्कस ब्वाॅयफ्रेंड हिमांश कोहली से ब्रेकअप को लेकर अपने इंस्टाग्राम स्टेटस पर कई बातें कही थीं। वहीं उन्होंने अब हिमांश का बचाव करते हुए उनके वफादार होने की बात करते हुए कहा की वो धोखेबाज नहीं हैं। दरअसल नेहा अपनी फीलिंग्स को कभी अपने मन नहीं रखतीं और फैंस के साथ अकसर अपनी पर्सनल बातें शेयर कर ही देती हैं। इस बार भी नेहा ने कोई खबर पढ़ी जिसमें हिमांश के धोखेबाज होने की बात लिखी गई थी। फिर नेहा खुद को रोक नहीं पाईं और फौरन हिमांश के बचाव में उतर आईं और उनकी तारीफें करते हुए अपने रिलेशनशिप को भी कनफर्म कर दिया।

ब्रेकअप के बाद नेहा एक्स ब्वाॅयफ्रेंड के सपोर्ट में बोलीं,'हिमांश ने मुझे धोखा नहीं दिया वो सबसे ज्यादा वफादार'

नेहा बोलीं उससे ज्यादा वफादार कोई नहीं हो सकता

See Also

नेहा को वो खबर पढ़ कर इतना बुरा लगा की उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टेटस पर एक पोस्ट की और उसमें लिखा, 'मैंने आॅनलाइन एक आर्टिकल पढ़ा था जिसमें लिखा था हिमांश धोकेबाज हैं, वो आर्टिकल फेक है। आर्टिकल ने मुझे परेशान कर दिया है। हां, मैं हर्ट हुई थी पर मैंने ये कभी नहीं कहा कि उसने मुझे धोखा दिया है। जब बात आती है वफादारी की तो वो इस मामले में सबसे बेस्ट है। इसलिए उस पर दोष देना बंद करिए और बिना किसी बात को पूरी तरह से जाे उस पर गलत इल्जाम लगाना भी रोकिए। हम किसी की रिप्यूटेशन को इस तरह खराब नहीं कर सकते।'

ब्रेकअप के बाद नेहा एक्स ब्वाॅयफ्रेंड के सपोर्ट में बोलीं,'हिमांश ने मुझे धोखा नहीं दिया वो सबसे ज्यादा वफादार'

नेहा ने इसी तरह अपने ब्रेकअप का खुलासा भी कर दिया

हिमांश की साइड लेने से पहले नेहा कक्कड़ ने ब्रेकअप के दौरना कई इंस्टाग्राम स्टेटस लगाए थे जिन पर उन्होंने अपने दिल का हाल बयां किया था। उन्होंने अपने पुराने पोस्ट्स के मुताबिक कहा था, 'हां, मैं डिप्रेशन में हूं। आप सभी को धन्यवाद जितने भी नेगेटिव लोग हैं दुनिया में। आप सभी जीत गए मुझे मेरे बुरे दिनों में ला कर। आपको बहुत-बहुत बधाई हो।' मालूम हो हाल ही में नेहा अपनी बोल्ड ड्रेस के लिए ट्रोल हो गई थीं। वहीं उनके फैंस ने ट्रोलर्स को करार जवाब दे कर मुद्दा संभाल लिया। हुआ यूं कि नेहा हाल ही में डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा की बर्थडे पार्टी में पहुंची थीं और इस दौरान उन्होंने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई थी जो थोड़ी बोल्ड थी।

ब्रेकअप के बाद नेहा एक्स ब्वाॅयफ्रेंड के सपोर्ट में बोलीं,'हिमांश ने मुझे धोखा नहीं दिया वो सबसे ज्यादा वफादार'

अपनी बोल्ड ड्रेस को लेकर ट्रोल हो गईं नेहा कक्कड़, फैंस ने ट्रोलर्स को दिया ये जवाब

ब्वाॅयफ्रेंड संग नेहा कक्कड़ ब्रेकअप का दर्द नहीं कर पा रहीं बर्दाश्त, कहा 'सबकुछ लुटा कर क्या मिला मुझे'

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk