अल्लापुर में रिटायर्ड लेबर कमिश्नर दयाशंकर त्रिपाठी के बेटे निशांत के घर हुई घटना

PRAYAGRAJ: घर के सभी लोग शनिवार आधी रात गहरी नींद में सो रहे थे। इस बीच खिड़की की सरिया काट कर चोर घर में घुस गए। सो रहे लोगों के कमरे के दरवाजे की कुंडी बाहर से लॉक कर दिया। इसके बाद चोर आराम से आलमारी का लॉक तोड़ कर दो सोने की चेन व 25 हजार रुपये समेट कर भाग निकले। पीडि़त की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

फुटेज में दिखे पांच संदिग्ध

जार्जटाउन के कैलाशपुरी कॉलोनी अल्लापुर निवासी रिटायर्ड लेबर कमिश्नर दयाशंकर त्रिपाठी के बेटे निशांत परिवार के साथ रहते हैं। रात में सभी कमरे के अंदर सो रहे थे। बताते हैं कि करीब ढाई बजे के आसपास चोर घर की खिड़की की सरिया काट कर अंदर घुस गए। दबे पांव अंदर पहुंचे चोरों ने बाहर से सभी दरवाजे की कुंडी लगा दिया। इसके बाद वह चोरी करने में जुट गए। एक कमरे में रखी आलमारी का लॉक तोड़ दिया। आलमारी में रखी दो सोने की चेन व 25 हजार रुपये समेट कर चोर भाग खड़े हुए। सुबह जब सभी नींद से उठे तो कमरे का दरवाजा बाहर से बंद देख वे दंग रह गए। पड़ोसियों को फोन कर बुलाया तब जाकर दरवाजे की कुंडी खुली। इसके बाद सभी कमरे से बाहर आए। उन लोगों ने देखा की दूसरे कमरे में रखी आलमारी का लॉक टूटा हुआ था। उसमें रखी चेन व कैश गायब थे। निशांत ने मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची जार्जटाउन पुलिस ने छानबीन की। पास के एक मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाला गया। फुटेज में पांच युवक संदिग्ध हालत में नजर आए। रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने इन संदिग्ध युवकों की तलाश शुरू कर दिया है।

पीडि़त की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर फुटेज में दिखाई दे रहे पांच संदिग्ध युवकों की तलाश की जा रही है। उम्मीद है कि चोर जल्द ही गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।

सुनील कुमार सिंह, इंस्पेक्टर जार्जटाउन