-वाया वाराणसी फ्लाइट से दिल्ली भेजे गए पैसेंजर

-एयर क्राफ्ट में टेक्निकल प्रॉब्लम की वजह से कैंसिल हुई फ्लाइट

prayagraj@inext.co.in

PRAYAGRAJ: रविवार को दिल्ली से इलाहाबाद आने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट में टेक्निकल प्रॉब्लम आने और फिर दूसरे फ्लाइट का इंतजाम होने के बाद नाइट लैंडिंग का इंतजाम न होने की वजह से दिल्ली की फ्लाइट कैंसिल कर दी गई. इससे पैसेंजर्स को काफी दिक्कत हुई. कुछ पैसेंजर्स जहां वाया वाराणसी दिल्ली गए, वहीं कुछ पैसेंजर्स ने यात्रा ही कैंसिल कर दी.

शनिवार को हुई थी दो घंटे की देरी

एयर इंडिया के फ्लाइट से दिल्ली की उड़ान भरने वाले पैसेंजर्स को लगातार दूसरे दिन दिक्कत झेलनी पड़ी. शनिवार को सर्वर में प्रॉब्लम के चलते एयर इंडिया की फ्लाइट दो घंटे देरी से इलाहाबाद एयरपोर्ट पहुंची थी. वहीं संडे को फ्लाइट ही कैंसिल कर दी गई.

नाइट लैंडिंग न होने से नहीं आया एयरक्राफ्ट

एयर इंडिया की फ्लाइट दिल्ली एयरपोर्ट से दोपहर 2.55 बजे उड़ान भरकर शाम पांच बजे इलाहाबाद एयरपोर्ट पहुंचती है. शाम 5.30 बजे दिल्ली के लिए उड़ान भरती है. रोजाना की तरह संडे को दिल्ली से इलाहाबाद के लिए उड़ान की तैयारी चल रही थी, तभी एयरक्राफ्ट में कुछ टेक्निकल प्रॉब्लम सामने आई. इसकी वजह से दूसरे एयरक्राफ्ट का इंतजाम किया गया. लेकिन एयरक्राफ्ट का इंतजाम करने में समय लग गया और एयर क्राफ्ट की लैंडिंग इलाहाबाद एयरपोर्ट पर शाम छह बजे के बाद होती. वहीं एयरपोर्ट पर नाइट लैंडिंग का इंतजाम न होने की वजह से दिल्ली की फ्लाइट ही कैंसिल कर दी गई. फ्लाइट कैंसिल होने की सूचना पैसेंजर्स को दी गई. एयर इंडिया की ओर से पैसेंजर्स को वाया वाराणसी एयरपोर्ट दिल्ली भेजने का इंतजाम किया गया. करीब 40 पैसेंसर्ज ने वाराणसी जाकर फ्लाइट पकड़ी. वहीं कुछ पैसेंजर्स ने टिकट कैंसिल कर दिया.