- फुटबॉल मैच के दौरान गलती से मैदान में आ गया था एथलेटिक्स प्लेयर

-पीडि़त ने अज्ञात के खिलाफ दर्ज कराई रिपोर्ट, आरएसओ ने कहा, आरोपित पर होगी कार्रवाई

बरेली : स्पो‌र्ट्स डे के एक दिन पहले वेडनसडे को स्पो‌र्ट्स स्टेडियम अखाड़ा बना गया। ग्राउंड में फुटबॉल प्लेयर्स की प्रैक्टिस के बीच एक एथलेटिक्स प्लेयर गलती से आ गया जिसके बाद बाद दूसरे प्लेयर्स ने हॉकी मार कर उसका सिर फोड़ दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। मामले के बारे में जब आरएसओ को पता चला तो उन्होंने खिलाडि़यों को फटकार लगाई। पीडि़त प्लेयर ने अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

यह है मामला

थर्सडे को स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में शाम करीब पांच बजे स्पो‌र्ट्स हॉस्टल के कुछ खिलाड़ी मैदान पर प्रैक्टिस कर रहे थे। इसी दौरान एथलेटिक्स प्लेयर अजय ग्राउंड पर गलती से पहुंच गया। इससे फुटबाल प्लेयर्स से नोकझोक होने लगी। देखते ही देखते विवाद बढ़ गया। तभी कुछ खिलाडि़यों ने अजय के सिर पर हॉकी से कई वार किए, जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गया। मामला तूल पकड़ता देख अन्य खिलाड़ी भी मौके पर आ गए, लेकिन हॉस्टल के खिलाड़ी हंगामा करते रहे। आरएसओ ने हॉस्टल के खिलाडि़यों की कड़ी फटकार लगाते हुए घायल अजय को हॉस्पिटल भिजवाया। अजय ने बारादरी थाने में अज्ञात खिलाडि़यों के खिलाफ तहरीर दी है।

अक्सर करते हैं परेशान

अजय ने बताया कि हॉस्टल के खिलाड़ी अक्सर उससे अभद्रता करते हैं। शिकायत भी लेकिन कोई सुनवाई नही हुई। गलती से ग्राउंड पर चला गया था। इसी बात पर उन्होंने मारपीट चालू कर दी।

वर्जन

मामूली कहासुनी के बाद मारपीट हुई है। जिन खिलाडि़यों ने अजय पर हमला किया उन पर कार्रवाई की जाएगी।

विजय कुमार, आरएसओ।