ये पोस्टर्स भी हुए रिलीज
features@inext।co।in
KANPUR : पहले जहां संजय की मां के रोल में नजर आने वाली मनीषा कोईराला का पोस्टर आया तो अब उनकी पत्नी मान्यता के रोल में दीया मिर्जा का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी इसे शेयर करते हुए लिखा, 'और अब मान्यता के किरदार में दिया मिर्जा पेश हैं, जो संजू के साथ हर उतार-चढ़ाव में खड़ी रहीं।' इससे पहले 6 जून को संजय के पिता सुनील दत्त के जन्म दिन पर उनकी मां नर्गिस के लुक में मनीषा कोईराला का पोस्टर आया था।


मनीषा कोईराला का वेटरन लुक
पोस्टर को देखकर गोल्डन एरा की यादें ताजा हो गई थीं और मनीषा का लुक भी 40-50 के दशक का है, जब नर्गिस हिंदी सिनेमा की फस्र्ट लेडी हुआ करती थीं। पोस्टर बैकग्राउंड में बंबई (मुंबई) भी दिख रहा है। और इस पर रणबीर का डिस्टब्र्ड लुक दिया गया है। नर्गिस ही संजय को प्यार से संजू बुलाती थीं, जो फिल्म का टाइटल बनाया गया है। मनीषा इस वेटरन लुक में बिल्कुल नर्गिस दत्त ही लग रही हैं।


पिता बने परेश रावल का लुक भी आउट
फिल्म 'संजू' में रणबीर कपूर के पिता बने परेश रावल का लुक भी जारी हो चुका है। पोस्टर में परेश संजय दत्त की कॉपी लग रहे हैं। पोस्टर में रणबीर कपूर यानी की संजू पिता के सीने से लगे हैं। ये तस्वीर काफी भावुक है और बाप-बेटे के बेहतरीन संबंध को दर्शाता है। वहीं फिल्म में अनुष्का शर्मा और सोनम कपूर का भी पोस्टर जारी किया जा चुका है। फिल्म में अनुष्का शर्मा गेस्ट अपीयरेंस में हैं तो सोनम संजू के लव क्रश का किरदार निभाएंगी।


'संजू' का एक और नया पोस्टर जारी, मनीषा कोइराला का दिखा ऐसा लुक


अभी 'कलंक' की शूटिंग नहीं करेंगे संजय दत्त, ये है वजह

 

 

 

Posted By: Vandana Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk