मीटिंग शुरू होने के पहले ही अफसरों को किया आगाह

मासिक विकास कार्यो की किया समीक्षा, दिए निर्देश

बरेली. उर्जामंत्री श्रीकांत शर्मा के डिस्ट्रिक्ट का इंचार्ज बनने के बाद होने वाले पहले दौरे को लेकर प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है. जो कलेक्ट्रेट सभागार में मीटिंग शुरू होते ही देखने को मिला. विकास कार्यो की मासिक समीक्षा करने के पहले ही डीएम वीरेंद्र कुमार सिंह ने मंत्री के प्रोग्राम के बारे में अफसरों को बताया. इस दौरान शहर में ओवरब्रिज और सड़कों पर बढ़ रहे गढ्डे को लेकर नाराजगी जताई. साथ ही नगर निगम और लोक निर्माण विभाग के अफसरों को अल्टीमेटम देते हुए गढ्डों को शीघ्र भरने को कहा.

दो दिन शहर में रहेंगे उर्जा मंत्री

उर्जामंत्री 26 और 27 सितंबर को शहर में रहेंगे. वे 12 बिंदुओं पर समीक्षा करेंगे. प्रदेश सरकार द्वारा संचालित योजनाओं की प्रगति जानने के बाद धरातली सच भी देखने निकलेंगे. वे इस दौरान मंडलीय समीक्षा भी कर सकते हैं.

सेतु निगम के कार्याे में तेजी लाने पर जोर

सेतु निगम के कार्यो की डीएम ने समीक्षा किया. कार्य में तेजी लाने का निर्देश दिया. बजट में रुके प्रोजेक्टों के लिए शासन को लेटर लिखने का निर्देश संबंधित विभागों को दिया.

अधिक स्टूडेंट्स वाले स्कूलों की सप्ताह में पांच दिन जांच

डीएम ने अधिक स्टूडेंस वाले प्राथमिक विद्यालयों पर हर सप्ताह पांच बार निरीक्षण करने को कहा. इस दौरान शेरगढ़ और रिछा ब्लाक में मनरेगा के कार्यो की प्रगति ठीक न होने पर संबंधित जिम्मेदार का वेतन रोकने का निर्देश डीसी मनरेगा को दिया.