- तीसरे और चौथे फेज में मुन्नाभाई पकड़े जाने के बाद इस बार और एलर्ट है रेलवे

- एसटीएफ है एलर्ट, सुरक्षा के किए गए कड़े इंतजाम

ALLAHABAD : दो नवंबर से शुरू हुए रेलवे रिक्रूटमेंट सेल के ग्रुप डी एग्जाम का इस संडे को लास्ट फेज है। तीसरे और चौथे फेज में मुन्ना भाईयों के पकड़े जाने और सॉल्व पेपर बरामद होने के बाद लास्ट फेज की परीक्षा को लेकर आरआरसी के अधिकारी पूरी तरह एलर्ट हैं।

बुलाए गए ख् लाख ख्9 हजार कैंडिडेट

आरआरसी ग्रुप डी के लास्ट फेज के लिए भी इलाहाबाद, कानपुर और आगरा में दो लाख ख्9 हजार क्ब्ख् कैंडिडेट बुलाए गए हैं। इलाहाबाद में एक लाख ख्क् हजार फ्0, कानपुर में भ्ब् हजार म्7ख् और आगरा में भ्फ् हजार ब्ब्0 कैंडिडेटों को बुलाया गया है। इलाहाबाद में 88 एग्जाम सेंटर बनाए गए हैं।

मुन्ना भाईयों के लिए बिछाया जाल

तीसरे और चौथे फेज में मुन्ना भाईयों के पकड़े जाने और कुछ लोगों के पास से सॉल्वड पेपर बरामद होने के बाद रेलवे के अधिकारी एलर्ट हैं। चौथे फेज के एग्जाम में सॉल्वड पेपर मिलने से पेपर आउट होने की चर्चा थी, लेकिन पेपर आउट नहीं हुआ था। क्योंकि रेलवे अधिकारियों का कहना था कि पकड़े गए लोगों के पास से बरामद सॉल्वड पेपर फर्जी था।

शाम से पहुंचने लगी भीड़

आरआरसी ग्रुप डी के लास्ट फेज एग्जाम में शामिल होने के लिए कैंडिडेटों की भीड़ शनिवार की शाम से ही इलाहाबाद पहुंचनी शुरू हो गई थी। इलाहाबाद जंक्शन के साथ ही आस-पास के एरिया में व होटल और लॉज में कैंडिडेटों ने रात बिताई।