कानपुर। सलमान खान की फिल्म 'भारत' ईद के दिन से बाॅक्स ऑफिस पर रिलीज होकर कब्जा किए बैठी है। फिल्म 2019 में रिलीज होने वाली टाॅप ग्रासर मूवीज की लिस्ट में तो पहले ही शामिल हो चुकी है। बाॅक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक फिल्म ने बुधवार को 41.75 करोड़ रुपये, गुरुवार को 30 करोड़ रुपये, शुक्रवार को 21.25 करोड़ रुपये, शनिवार को 25 करोड़ रुपये और रविवार को 26 करोड़ रुपये का जबरदस्त कारोबार किया था। इसी के साथ फिल्म का रिलीज वीक कमाई के मामले में शानदार रहा। वहीं सोमवार को मूवी ने 9 करोड़ रुपये, मंगलवार को 7.75 करोड़ रुपये, इस बुधवार को 6.25 करोड़ रुपये और गुरुवार को 5.25 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था।

box office collection: सलमान की 'भारत' 200 करोड़ी बनने को तैयार,10 दिन में हुई इतने करोड़ पार

2019 की हाईएस्ट ग्राॅसर मूवी बनी भारत

See Also

साल 2019 की सबसे हाईएस्ट ग्राॅसर मूवी में 'भारत' का भी नाम शामिल हो गया है। साल की 5 हाईएस्ट ग्राॅसिंग फिल्मों में 'उरी द सर्जिकल स्ट्राइक' पहले नंबर पर है जो जनवरी में रिलीज हुई थी। 'उरी' के बाद लिस्ट में 'भारत' ने दूसरा स्थान बनाया है। वहीं तीसरे नंबर पर अक्षय कुमार की 'केसरी' है और अजय देवगन-माधुरी दीक्षित की मल्टी स्टारर फिल्म 'टोटल धमाल' चौथे नंबर पर है। इसी के साथ फिल्म 'गली ब्वाॅय' पांचवे स्थान पर हैं। हालांकि 'भारत' का अगर पूरे 10 दिन का कलेक्शन जोड़ा जाए तो ये देश भर में कुल 172.50 करोड़ रुपये का व्यापार कर चुकी है।

box office collection: सलमान की 'भारत' 200 करोड़ी बनने को तैयार,10 दिन में हुई इतने करोड़ पार

Bharat Box Office Day 1 Collection: जबरदस्त ओपनिंग कर सलमान खान की फिल्म ने किया बॉक्स ऑफिस पर हंगामा

दिशा पटानी बर्थडे: ये वीडियोज प्रूफ हैं कि दिशा कितनी बड़ी फिटनेस फ्रीक हैं

भारत की सक्सेज की वजह बनीं ये चीजें

सलमान खान की 'भारत' को इन दिनों बाॅक्स ऑफिस पर अपार सफलता मिल रही है, इसके पीछे कई बड़ी वजहें हैं। दरअसल 'भारत' ईद के दिन 5 जून को रिलीज हुई और बाॅक्स ऑफिस पर आते ही छा गई। फिल्म की सक्सेज की सबसे बड़ी वजह तो फिल्म का त्योहार के समय पर रिलीज होना है। मालूम हो 5 जून को बुधवार था। इसके अलावा फिल्म को थियेटर्स में एक्सटेंडेड वीकेंड भी मिल गया। साथ ही सलमान खान और कैटरीना कैफ की रोमांटिक जोड़ी ने फिल्म में जो देसी तड़का लगाया है, वो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। यही वजह है कि फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित हो रही है और 200 करोड़ क्लब के काफी नजदीक है।

box office collection: सलमान की 'भारत' 200 करोड़ी बनने को तैयार,10 दिन में हुई इतने करोड़ पार

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk