मुंबई (एएनआई)। इन दिनों सभी सेलेब्स अपने- अपने हिस्से का काम करके जरुरतमंदों की मदद करना चाह रहे हैं या फिर कर भी रहे हैं। वहीं अब लाॅकडाउन 4.0 का ऐलान भी कर दिया गया है। बाॅलीवुड स्टार सलमान खान ने इस बीच एक और इनिशिएटिव का ऐलान कर दिया है। इसका नाम है बीइंग हंग्री। इसके तहद फूड ट्रक फैसीलिटी की व्यवस्था की जाएगी जिसके जरिए जरुरतमंदों तक खाना पहुंचाया जा सकेगा। लोगों तक राशन पहुंचाया जाएगा।

लोगों को फूड ट्रक के जरिए खाना पहुंचाया जाएगा

मुंबई में कोरोना और लाॅकडाउन की वजह से अफेक्टेड लोगों को खाना खिलाया जाएगा। वहां पर फूड ट्रक्स गरीबों और मजदूरों को खाना बांटने के लिए निकलेंगे जिन पर लिखा होगा बीइंग हंग्री। बुधवार को ये ट्रक मुंबई की सड़कों पर नजर आएंगे। वहां पर वाल्नटियर्स बड़े- बड़े बैग्स में राशन लेकर लोगों को बांटेंगे। वहीं जरूरतमंदों की एक लंबी कतार ट्रक के आसपास होगी जिन्हें सुविधाएं मुहैया कराई जाएगी। कई सारे वीडियो जारी किए जा रहे हैं जिनमें ट्रक शहर में घूमते हुए दिख रहा है और उससे निकल कर लोग जरुरतमंदों को राशन दे रहे हैं ।

'भाई' का अन्न दान चैलेंज एक्सेप्ट किया क्या

बात दें कि एक्टर ने ये इनिशिएटिव खुद से नहीं बल्कि अपने पर्सनल सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है। इस वक्त सलमान खान अपने भांजे निरवान खान और परिवार के साथ लाॅकडाउन के दौरान अपने पनवेल वाले फार्महाउस में रह रहे हैं। पहले उन्होंने एक इनिशिएटिव लिया था जिसका नाम था 'अन्न दान'। सलमान खान ने अपने फैंस को ये चैलेंज दिया था ताकि वे अपने आसपास के जरुरतमंदों को अन्न दान करके चैलेंज भी पूरा कर सकें और लोगों का पेट भी भर सकें।

Posted By: Vandana Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk