मुंबई (मिड-डे)। सतीश कौशिक की 2003 में आई सुपरहिट मूवी तेरे नाम तो आपको याद ही होगी और उस मूवी का हीरो 'राधे मोहन', क्या वह भी याद है? यह आइकॉनिक रोल सलमान खान ने प्ले किया था। मूवी में उनका लुक और उनका नाम इतना पॉपुलर हुआ कि 2009 में आई प्रभुदेवा की मूवी वांटेड में भी सलमान का नाम 'राधे' रखने का फैसला किया गया।

अगली मूवी का नाम भी होगा राधे

सलमान ने कई मूवीज में अपना नाम 'प्रेम' रखा है लेकिन 'राधे' के जरिए भी ऑडियंस से उनका कनेक्शन कमजोर नहीं है। फिल्म इंडस्ट्री से मिल रही खबरों की मानें तो, कहा जा रहा है कि उनकी अगली मूवी, जिसे प्रभुदेवा डायरेक्टर करने वाले हैं, का टाइटल राधे होगा। सोर्सेज की मानें तो 2020 में ईद पर रिलीज होने वाली सलमान की मूवी राधे ही होगी। टाइम पर मूवी रिलीज करने के लिए प्रभु दबंग 3 के साथ-साथ इस पर भी काम कर रहे हैं।

सलमान को ठेस पहुंचाने के बाद प्रियंका ने अब मुंह खोला, 'भाईजान' के लिए कहा ये सब

जल्द हो सकती है अनाउंसमेंट

राधे की स्टोरी को लेकर अभी तक तस्वीर साफ नहीं है पर यह जरूर कहा जा रहा है कि यह साउथ की एक हिट मूवी की रीमेक होगी। जब से सलमान ने अनाउंस किया है कि अगले साल ईद पर आने वाली संजय लीला भंसाली की मूवी इंशाअल्लाह ईद पर नहीं आएगी, तब से उनकी अगली मूवी को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। इस सुपरस्टार के करीबी लोगों का कहना है कि उनके अगले प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट जल्द होगी।

hitlist@mid-day.com

Bigg Boss 13: सलमान खान को नहीं भा रही है बिग बॉस हाउस की नई लोकेशन

Posted By: Vandana Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk