कानपुर। पिछले कुछ दिनों से जहां सलमान खान अपने मजेदार वर्कआउट और फेमिली वीडियो और पिक्चर्स शेयर कर रहे थे वहीं कैटरीना कैफ के जन्मदिन के अवसर पर, उन्होंने अपनी खास दोस्त और एक्स गर्लफ्रेंड को स्पेशल फील कराने का डिसीजन लिया।इसके लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सलमान ने कैटरीना के साथ लेटेस्ट रिलीज भारत से एक स्टिल शेयर किया। इस फिल्म में कैटरीना ने भी लीड रोल प्ले किया है।तस्वीर में, दोनों स्कूटर की सवारी का मजा लेते हुए दिखाई पड़ रहे हैं और कैप्शन में सलमान ने लिखा है "हैप्पी बर्थडे कैटरीना।" इन दिनों सलमान सोशल मीडिया खासतौर पर इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं। हाल में उन्होंने कई पोस्ट शेयर की हैं।

View this post on Instagram

Happy birthday Katrinaaa... @katrinakaif

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on Jul 16, 2019 at 4:02am PDT



कभी फिलास्फी कभी चैलेंज
कैट के बर्थडे वाले पोस्ट से पहले सलमान ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लाइफ की फिलास्फी बताने की कोशिश की और लिखा कि लाइफ पहले ब्लैक एंड व्हाइट हुआ करती थी।हां कि ना, सच और झूठ।पहले ये एकदम साफ था लेकिन अब लगता है कि ये ग्रे हो चुका है। पर क्या फर्क पड़ता है, लेकिन सच क्या है?  आखीर में सब सही होने की उम्मीद के साथ नैतिकता और मूल्यों की जय भी कहते हैं। इसके अलावा उन्होंने अक्षय कुमार के बॉटल कैप चैलेंज को भी अपने खास हट कर स्टाइल में पूरा करते हुए अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक फनी वीडियो शेयर किया। कैटरीना ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने बर्थडे से जुड़ी कई तस्वीरें शेयर की थीं।

बर्थ डे पर कैट की खास पोस्ट
कैटरीना कैफ जो अपने बर्थडे पर क्लोज फ्रेंडस और फैमिली के साथ मैक्सिको में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं, ने सोशल मीडिया पर कुछ खास तस्वीरें शेयर की हैं। मंगलवार को 36 साल की हो गई कैट ने वहां के समुद्र तट से कई तस्वीरें साझा की हैं।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk