कानपुर। सारा अली खान अपनी ग्लैमरस इमेज, आने वाली फिल्म और कार्तिक संग अफेयर की खबरों की वजह से इस वक्त गाॅसिप में बनी हुई हैं। हालांकि एक्ट्रेस अपने काम को लेकर काफी हार्ड वर्किंग हैं और ये बात उनके एक वीडियो के जरिए पता लगी। सारा का एक वीडियो उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया गया है जिसमें वो पंच मारते हुए नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस के पंच कितने दमदार हैं आप खुद ही देख लीजिए। सारा ने ये वीडियो पोस्ट करने के साथ ही उस पर कैप्शन लिखा, 'ये वीकेंड है... मेरे तरह के पंच का समय हो गया है।' सारा इस वीडियो में एक के बाद एक दमदार पंचों के साथ किक बाॅक्सिंग करते नजर आ रह ही हैं। इस काम में उनका एक साथी जिम में उनकी मदद कर रहा है।


कार्तिक आर्यन संग अफेयर है अफवाह
वहीं खबर है कि अपनी फिल्म लव आज कल 2 में उनके साथ एक्टर कार्तिक आर्यन नजर आएंगे। दोनों को लेकर चर्चा अफेयर की चर्चाएं सामने आई थीं। मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में कार्तिक ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनके पास प्यार के लिए समय नहीं है, उन्हें अभी अपने फिल्मी करियर पर ध्यान देना है। इस वजह से अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों के रिलेशन में होने का बज क्रीएट किया गया है ताकि इस फिल्म को उसका फायदा मिल सके।

सैफ ने अपनी फैमिली पर किए मजेदार कमेंट, करीना, इब्राहिम और सारा के लिए कही ये बातें

इन फिल्मों में आने वाली हैं नजर
वहीं सारा की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो एक्ट्रेस की झोली इस वक्त मूवीज से भरी हुई है। सारा के हाथ में अभी लव आज कल 2 और कूली नं 1 है। एक्ट्रेस इन दिनों लव आज कल 2 की शूटिंग में एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ व्यस्त हैं। मालूम हो लव आज कल के पहले पार्ट में सारा के पिता सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण ने लीड रोल परफार्म किया था। वहीं उन्होंने बालीवुड में आते ही कई सारे फोटोशूट करवा डाले।

बेटी सारा के स्टार बनने पर गर्व से फूले सैफ ने कही ये बात, एक्स वाइफ की तारीफ भी की

 

Posted By: Vandana Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk