मुंबई (मिड- डे)। Sayani Gupta अपनी अगली फिल्म में एक पर्वतारोही के रोल में नजर आएंगी। भले इसकी क्रिएटिव अपील कितनी भी हो लेकिन हिंदी सिनेमा में एक एक्टर वाली मूवीज को कम ही एक्सप्लोर किया गया है। सयानी गुप्ता जो अपना पहला प्रोजेक्ट प्रोड्यूस कर रही हैं, उन्होंने एक फीमेल एक्टर वाली मूवी व्हेयर द विंड ब्लोज से अपनी शुरुआत का फैसला लिया है। इसकी कहानी हिमालय की चढ़ाई के मिशन पर निकली किरदार के इर्द- गिर्द घूमेगी।

हिमालय में हुई शूटिंग पूरी

कर्मा तकपा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म की शूटिंग पहाड़ों पर की गई है। क्रू ने इसके लिए माउंट एवरेस्ट के साउथ में बेस बनाया गया था जिसके बाद सयानी और डायरेक्टर समेत सात मेंबर्स आगे की चढ़ाई कर सकें। एक सोर्स ने खुलासा किया, 'इस मूवी की शूटिंग हिमालय में हुई है।

26 दिनों में ही हो गया 'पैकअप'

सोर्स की मानें तो, 'वहां एवरेज टेम्प्रेचर -27 डिग्री सेल्सियस रहता था। उन्होंने 26 दिनों में शूटिंग पूरी कर ली। यह मूवी एक यंग महिला की कहानी है जो इस सफर के दौरान अपनी रिजिल्यंट स्पिरिट को खोजती है।' इस प्रोजेक्ट की को- प्रोड्यूसर सयानी ने बताया, 'इसकी शूटिंग करना किसी रोलर कोस्टर राइड जैसा था। यह मुश्किल था पर काफी यादगार एक्सपीरियंस साबित हुआ।'

hitlist@mid-day.com

Posted By: Vandana Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk