-भमोरा थाना के रुद्रपुर गांव के समीप हुआ हादसा

-गुस्साए ग्रामीणों ने ड्राइवर को पीटा बस में की तोड़फोड़

BAREILLY

भमोरा थाना क्षेत्र में थर्सडे को दोपहर में रुद्रपुर गांव के पास एक अनियंत्रित स्कूल बस ने छात्रा को कुचल दिया। गंभीरावस्था में परिजन उसे सीएचसी ले गए, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। गुस्साए ग्रामीणों ने ड्राइवर को पकड़कर पिटाई कर बस में तोड़फोड़ की। इस दौरान ग्रामीणों ने बस को आग के हवाले करने की भी कोशिश की। मौके पर पहुंची पुलिस ने भीड़ को शांत कराया। इस दौरान बस में बैठे छात्र डर के कारण सहमे रहे।

इकलौती थी बेटी

भमोरा के खेड़ा गांव स्थित सिटी पब्लिक स्कूल की बस छुट्टी के बाद छात्रों को लेकर नौरंगपुर जा रही थी। इस दौरान रूद्रपुर गांव के पास चार वर्षीय छात्रा दीक्षा सड़क पार करते वक्त बस की चपेट में आ गई। छात्रा के पिता रामबाबू ने बताया दीक्षा उसकी इकलौती बेटी थी। गांव रुद्रपुर के अशोक सम्राट चन्द्र गुप्त मेमोरियल स्कूल में कक्षा नर्सरी की छात्रा थी। छुट्टी के बाद वह दोपहर लगभग ढाई बजे घर लौट रही थी। तभी रास्ते में हादसा हो गया। छात्रा के ताऊ राजन बाबू ने बस ड्राइवर के खिलाफ रिपोर्ट कराई है।

बस में मची चीख पुकार

बस में सवार सिटी पब्लिक स्कूल की छात्र-छात्राओं में उस समय चीख पुकार मच गई। जब ग्रामीणों ने हादसे के बाद बस रोक कर ड्राइवर के साथ मारपीट शुरू कर दी। यह देख बच्चे रोने-चिल्लाने लगे।