मुंबई, मिडडे।  बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान लंबे समय से फिल्मों से दूरी बनाए हुए हैं। किसी नई फिल्म का अनाउंसमेंट ना होने से उनके फैंस काफी हैरान भी थे।अब इस की वजह सामने आई है, खुद शाहरुख ने बताया कि उनके पास ऑफर तो बहुत हैं, लेकिन वह खुद ही कोई फिल्म साइन नहीं कर रहे हैं। ऐसा करने के पीछे का रीजन बताते हुए उन्होंने कहा कि वो फिलहाल ज्यादा समय अपने बच्चों के साथ गुजारना चाहते हैं।

बच्चे और परिवार है रीजन

एक इंटरव्यू में शाहरुख खान ने कहा कि उनके पास अभी कोई फिल्म नहीं है और वे किसी फिल्म पर काम नहीं कर रहे हैं।उनको लगता है कि जब वे किसी एक फिल्म पर काम करते हैं, तो उस फिल्म के खत्म होते ही दूसरी पर काम करने लगते हैं, और वो यही नहीं करना चाहते।उन्हें लगता है कि वे फिल्में देखने, कहानियां सुनने और ज्यादा से ज्यादा किताबें पढ़ने में अपना लगायें। इसके साथ ही उन्हें ये भी महसूस होता है कि वे कॉलेज में पढ़ रही बेटी और पढ़ाई खत्म करने जा रहे अपने बेटे सहित अपना ज्यादा से ज्यादा समय फैमिली के साथ बितायें। इन सभी बातों के चलते वे कोई फिल्म नहीं कर रहे हैं।

बच्चों के संग बिताना चाहते हैं समय इसलिए शाहरुख नहीं कर रहे कोई फिल्म

See Also

वर्क फ्रंट पर क्या है हाल

वैसे एसआरके मुंबई में टेड टॉक्स के दूसरे सीज़न की शूटिंग कर रहे हैं। टेड टॉक्स इंडिया का पहला सीज़न, नई सोच एक हिंदी टीवी टॉक शो था, जो  फैलाने लायक बेहतरीन विचारों के लिए समर्पित था। इसमें विभिन्न क्षेत्रों के वक्ताओं ने टेड के सिग्नेचर फॉरमेट में अपने विचारों को साझा किया। अभी कुछ दिन पहले अपने बेटे आर्यन के साथ एक तस्वीर शेयर करके उन्होंने बताया इक कि वे दोनों ही एक हॉलीवुड फिल्म 'द लायन किंग' के लिए अपनी आवाज दे रहे हैं। ऐसी खबरें थीं कि शाहरुख जल्द ही एस्ट्रोनॉट राकेश शर्मा की बॉयोपिक में नजर आएंगे, लेकिन बाद में ये गलत साबित हुईं। ये भी सुनने में आ रहा है कि शाहरुख खान जल्द ही राजकुमार हिरानी की अगली लव स्टोरी में नजर आएंगे, जिसे वे और हिरानी मिलकर प्रोड्यूस करेंगे।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk