features@inext.co.in
KANPUR : पिछले तीन-चार सालों में बॉलीवुड में ग्रांड ड्रामा फिल्में बनाने वाले संजय लीला भंसाली ने कुछ यादगार पीरियड ड्रामा फिल्में बनाईं जैसे बाजीराव मस्तानी और पद्मावत। अभी खबर आई थी कि एक ऐसी ही एक फिल्म के लिए उन्होंने प्रियंका चोपड़ा को भी अप्रोच किया है। लेकिन अब खबर है कि संजय बॉलीवुड के दो सुपरस्टार्स के साथ फिल्म बनाने की तैयारी कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि इसे लेकर संजय सलमान और शाहरुख से बात भी कर रहे हैं।

पीरियड नहीं फैमिली ड्रामा होगी ये फिल्म
एक ट्रेड सोर्स से मिली इंफॉर्मेशन की मानें तो सलमान और शाहरुख कई सालों के बाद एक दो-हीरो वाली फिल्म के लिए सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करेंगे और इस फिल्म को मैग्नम-ओपस फिल्में बनाने वाले संजय लीला भंसाली डायरेक्ट करेंगे। सोर्स की मानें तो यह फिल्म कोई पीरियड ड्रामा न होने की बजाय एक फैमिली ड्रामा होगी जिसमें दो दोस्त दुश्मन बन जाते हैं। कहा जा रहा है कि ये फिल्म दिलीप कुमार और राजकुमार स्टारर फिल्म सौदागर की लाइंस पर बनेगी। दोनों सुपरस्टार्स को इसमें बराबर की फुटेज भी मिलेगी। वैसे देखा जाए तो दोनों ही स्टार्स लंबे वक्त से भंसाली के साथ काम करने की बात कर रहे हैं और लगता है कि यह उनके लिए एक परफेक्ट अपॉच्र्युनिटी है।

भर दी है हामी
सुनने में आ रहा है कि ऊपरी तौर पर तो इन दोनों स्टार्स ने फिल्म के लिए हामी भर दी है लेकिन भंसाली को फिल्म का कंप्लीट ड्राफ्ट तैयार करने में करीब नौ महीनों का वक्त लग जाएगा। साथ ही अगर सब कुछ प्लान के अकॉर्डिंग होता है तो इस प्रोजेक्ट की शुरुआत अगले साल के मिड से हो सकती है।

पहले भी काम कर चुके हैं साथ
शाहरुख और सलमान खान पहले भी करण अर्जुन, कुछ कुछ होता है और हम तुम्हारे हैं सनम जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। इसके अलावा दोनों एक-दूसरे की कई फिल्मों में कैमियो रोल्स भी कर चुके हैं। वहीं सलमान के साथ भंसाली हम दिल दे चुके सनम और शाहरुख के साथ देवदास जैसी फिल्में कर चुके हैं। इसलिए इन दोनों स्टार्स को एक प्लैटफॉर्म पर लाना इन दोनों ही स्टार्स के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी होगी। वैसे इस प्रोजेक्ट के बारे में भंसाली ने अभी तक कुछ नहीं कहा है। इसके अलावा भंसाली से जुड़े एक क्लोज सोर्स का कहना है कि इस फिल्म के लिए भंसाली ने अभी तक कास्टिंग शुरू नहीं की है और वह इन स्टार्स को तभी अप्रोच करेंगे जब स्क्रिप्ट फाइनल हो जाएगी।

शाहरुख खान बर्थडे : 10 यादगार किरदार जिनसे वो बन गए बॉलीवुड के 'किंग खान'

आमिर खान ने 'जीरो' का ट्रेलर देख दिया ये रिव्यू, तो शाहरुख ने अनुष्का-कैटरीना संग पोस्टर में शेयर की ऐसी बॉन्डिंग

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk