hitlist@mid-day.com

MUMBAI: भले ही लोगों के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा को पान चबाने वाले और भोजपुरी बोलने वाले एक गुंडे के रोल में इमैजिन कर पाना मुश्किल साबित हो पर ऐसा लग रहा है कि उन्होंने अपनी मूवी जबरिया जोड़ी में इस चैलेंज को बखूबी निभाया है। हालांकि, उनके लिए यह आसान काम नहीं था। उन्होंने अपनी भोजपुरी को परफेक्ट बनाने के लिए लैंग्वेज कोच अजय सिंह के साथ काफी मेहनत की है।

... ताकि लोगों को समझ आए सिड की भाषा
सिड ने अभी तक बड़े पर्दे पर ऐसा रोल नहीं किया है। इसको लेकर उनका कहना है, 'मेरा किरदार अभय पटना से है इसलिए जरूरी था कि मैं पटनइया हिंदी बोलूं। मैंने एक ट्यूटर के साथ दो महीनों तक इसपर काम किया था। मैंने जान-बूझकर अपनी लैंग्वेज को थोड़ा हल्का रखा क्योंकि यह एक हिंदी मूवी है और लोगों को समझ आना चाहिए कि मैं क्या कह रहा हूं'।

डब्बू रत्नानी के 2019 कैलेंडर की ये तस्वीरें देखीं क्या, सनी लियोनी से लेकर कार्तिक आर्यन तक दिखे हाॅट


सिद्धार्थ मल्होत्रा बर्थडे: 18 साल की उम्र से कर रहे माॅडलिंग, पहला मौका मिला करण जौहर को इस फिल्म में असिस्ट करने का

रियल लाइफ में देखे हैं ऐसे लोग
इस मूवी को साइन करते वक्त ही सिड समझ गए थे कि यह उनकी 'शहरी' लड ̧के की इमेज तोड ̧ने का काम कर सकती है इसलिए उन्होंने इसके लिए कई ऐसे काम भी किए जो स्क्रिप्ट की डिमांड में नहीं थे। इस एक्टर ने बताया, 'मैंने स्टाइलिंग को लेकर अपने कई इनपुट्स दिए फिर चाहे मेरे लेफ्ट कान की ईयररिंग हो, बालों को कलर करना हो या गमछा पहनना। मैं दिल्ली से हूं इसलिए मैंने रियल लाइफ में ऐसे कैरेक्टर्स देखे हैं। मैं ऐसे एक्टर्स में से हूं जिन्हें जब हायर किया जाता है तो उनकी कोशिश होती है कि वे सीन की डिमांड से आगे जाकर कुछ नया करने की कोशिश करें।'

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk