कानपुर। फेमस हॉलीवुड टीवी सीरीज गेम ऑफ थ्रोन्स में सांसा स्टार्क का करेक्टर प्ले करने वाली एक्ट्रेस सोफी टर्नर ने सिंगर और सांग राइटर जो जोनस से मई में शादी की थी। ये शादी अमेरिका के लास वेगस में एक प्राइवेट सेरेमनी में रचाई गई थी। यहां तक कि परिवार के कई लोग इसमें शामिल नहीं हो पाये थे।हांलाकि जो के भाई सिंगर निक जोनस की पत्नी प्रियंका चोपड़ा ने इस शादी में शिरकत की थी।  सोफी और जो ने क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी की थी। सोशल मीडिया पर एक वायरल वीडियो में वे शादी की कसम पढ़ते नजर आई थीं।

टीवी शो पर खुले कई राज

अपनी शादी सहित जिंदगी से जुड़े कई सच सोफी ने बाद में एक टीवी शो पर बताये। जो जोनस और सोफी टर्नर ने करीब एक साल पहले सगाई की थी और दोनों की शादी निक और प्रियंका से पहले ही होनी थी। सोफी के मुताबिक प्रियंका और निक जल्दी से जल्दी अपना परिवार शुरू करना चाहते थे और ये तभी पॉसिबिल था जब ये दोनों उनसे पहले शादी करते। ऐसे में उन्होंने तय किया कि वो अपनी वेडिंग डेट पोस्टपोन कर देंगी।इसी शो में सोफी ने इंटरव्यू के दौरान अपनी शादी का भी का खुलासा किया था।

सोफी टर्नर थीं डिप्रेशन की शिकार,प्रियंका की ये जेठानी करने जा रही है दोबारा शादी

थीं डिप्रेशन की शिकार

अब पेरिस में भव्य शादी रचाने जा रही सोफी ने अमेरिकन टॉक शो डॉ फिल में भी शिरकत की थी। इस शो के दौरान अपने बारे में कुछ और बातों को शेयर किया। तभी बताया कि वह डिप्रेशन से जूझ चुकी हैंयहां तक कि उन्हें सुसाइड करने का भी ख्याल आता था।इस प्राब्लम में  सोशल मीडिया के चलते इजाफा हो रहा था। बाद में जो के प्यार और काउंसलिंग से वे इस सास्या से उबर पाईं।

Posted By: Swati Pandey

Hollywood News inextlive from Hollywood News Desk