एडवोकेट ने डीआईजी और एसएसपी से की शिकायत

>

BAREILLY: रामपुर गार्डन में एडवोकेट कमल निगम की कोठी पर कब्जा करने पहुंचे नीली बत्ती वाले दंबग गुरुजी समेत अन्य लोगों पर एसएसपी ने एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए हैं। मंडे को कमल निगम जिला बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों के साथ डीआईजी व एसएसपी से मिले। दोनों अधिकारियों ने कब्जे की कार्रवाई के तरीके को गलत बताया।

गुड़गांव का बताया थ्ा डीएसपी

सैटरडे रात में अंबर निगम, परमजीत, विशाल, रोहित और मोहित ने नीली बत्ती से जाकर कमल निगम की कोठी पर कब्जा करना चाहा था। कमल निगम ने रिवाल्वर की नोक पर लूट करने का आरोप लगाया था। मंडे कमल निगम बार एसोसिएशन के प्रेसीडेंट विनोद श्रीवास्तव, जनरल सेक्रेट्री व अन्य पदाधिकारियों के साथ डीआईजी से मिले। डीआईजी ने कोतवाल मामले की डिटेल ली और एसएसपी को निर्देश दिए कि एफआईआर दर्ज कर उचित कार्रवाई करें। उसके बाद कमल निगम एसएसपी से मिले। एसएसपी ने तुरंत कब्जा करने पहुंचे लोगों पर एफआईआर दर्ज करने का आदेश जारी किया।

वहीं इस मामले में अंबर निगम का कहना है कि उन्होंने अपनी प्रापर्टी का क्ख् परसेंट शेयर लीगल तरीके से बेचा है। अंबर के फूफा चमन ने बताया कि कमल निगम अंबर के बचपन से ही प्रापर्टी हड़पना चाहते हैं और अपने पेशे का दुरुपयोग कर उन लोगों को हमेशा झूठे मुकदमें में फंसाने का प्रयास करते हैं।