कानपुर (हिटलिस्ट)। बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान का घर 'मन्नत' कितना आलीशान है यह तो लोग बाहर से देख चुके हैं, पर जो लोग उनके घर के अंदर होकर आए हैं उनका एक्सपीरियंस सुनकर कई बार ऐसा लगता है कि वे किसी और दुनिया की बात कर रहे हैं। वैसे आपको बता दें कि सिर्फ 'मन्नत' ही नहीं बल्कि शाहरुख का दूसरा घर यानी उनकी 'वैनिटी वैन' भी उतनी ही लग्जूरियस है।

स्वरा शाहरुख की वैनटी में गईं

स्वरा भास्कर इसे विजिट करने वाली लेटेस्ट सेलेब्रिटी बनी हैं। स्वरा भास्कर जिनका कहना है कि यह वैन बहुत बड़ी और बेहद खूबसूरत है। हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में स्वरा ने किंग खान की वैनिटी को लेकर बताया, 'वह खुद को अपडेटेड रखने के लिए उसमें न्यूज देखते रहते हैं। उनके साथ चिल करने में बहुत मजा आता है।' उनका कहना था कि शाहरुख की वैनिटी वैन का बाथरूम इतना बड़ा है कि वह '1 बीएचके' जैसा लगता है।

अब स्वरा को भी मिला 'अर्थ', प्ले करेंगी शबाना आजमी का कैरेक्टर

स्वरा की वैन में मिलेगा डस्टबिन

स्वरा भी कोई मामूली एक्ट्रेस तो हैं नहीं, उन्हें भी फिल्म इंडस्ट्री में काम करते और मोटे-मोटे चेक्स लेते हुए काफी वक्त हो चुका है। ऐसे में जब उनसे उनकी वैनिटी वैन का हाल पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उनकी वैन में मेकअप प्रोडक्ट्स के अलावा जगह-जगह आपको डस्टबिन देखने को मिल जाएंगे क्योंकि वह अपनी वैन को साफ रखने का पूरा ख्याल रखती हैं।

hitlist@mid-day.com

स्वरा और उनके ब्वाॅयफ्रेंड का हुआ ब्रेकअप, पांच साल से थे रिलेशनशिप में

Posted By: Vandana Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk